बॉलीवुड

Sherlyn Chopra का Salman Khan पर बड़ा आरोप, बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची

Sherlyn Chopra का Salman Khan पर बड़ा आरोप, बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची
x
Sherlyn Chopra शनिवार को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज कराने पहुंची थी. शर्लिन का आरोप है कि पुलिस ने उनकी मदद नहीं की. साजिद खान पर किसी और नहीं बल्कि सलमान खान का हाथ है.

Sherlyn Chopra शनिवार को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan Bigg Boss 16) के खिलाफ बयान दर्ज कराने पहुंची थी. शर्लिन का आरोप है कि पुलिस ने उनकी मदद नहीं की. साजिद खान के सर पर किसी और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का हाथ है, इसलिए कोई भी उसका बाल भी बांका नहीं कर सकता है.

बता दें शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री को लेकर लगातार विरोध कर रही हैं. उन्होंने पहले सलमान खान और मेकर्स से साजिद खान को शो से बाहर करने की अपील की, जब बात नहीं बन पाई तो वे शनिवार को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन (Mumbai Police) पहुंची. लेकिन यहां पुलिस से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिल पाई है.



शर्लिन ने सलमान खान पर लगाए आरोप

शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए मुंबई पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाया है. साथ ही दावा किया है कि साजिद खान के सर पर सलमान खान का हांथ है, इस वजह से कोई भी उसका बाल भी बांका नहीं कर सकता है. शर्लिन ने बताया कि उन्होंने फीमेल पुलिस ऑफिसर से बयान दर्ज कराने के रिक्वेस्ट की थी, लेकिन वो भी नहीं हुआ.

इमोशनल हुई शर्लिन चोपड़ा

मीडिया से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मैंने असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर को कॉल किया और बोला- 'जुहू पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही है. पता नहीं क्या मजबूरी रही होंगी. ऊपर से कोई दबाव आया होगा कि मेरा बयान ना लिया जाए. मैं यही सोच रही हूं कि अगर एक सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हो सकता है तो एक आम महिला के साथ क्या कुछ नहीं होता होगा'. अपना दर्द बयां करते हुए शर्लिन की आंखों से आंसू बहने लगे.

क्यों साजिद खान को बिग बॉस से बाहर कराना चाहती हैं शर्लिन?

बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर कई लड़कियों ने सैक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. ऐसे में साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस ने उनका विरोध किया. शर्लिन चोपड़ा भी साजिद खान को शो से बाहर करने की मांग कर रही हैं.

वहीं, साजिद खान की बात करें तो बिग बॉस में वो फिलहाल काफी शांत दिखाई दे रहे हैं. साजिद की अब्दू रोजिक संग खास बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन दिनों शो में राशन को लेकर बवाल मचा हुआ है. बिग बॉस में आगे क्या होता है ये देखने वाली बात होगी.

Next Story