बॉलीवुड

Shraddha Kapoor ने इस एक्टर को किया था प्रपोज, अब बन गया बॉलीवुड का सुपरस्टार और है किसी और का पति

Shraddha Kapoor
x

Shraddha Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज बड़ा नाम बन गई है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज बड़ा नाम बन गई है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. आज हम आपको बताने जा रहे है की एक्ट्रेस ने एक लड़के को प्रपोज किया था जो आज बॉलीवुड का एक बड़ा हीरो है. बताते चले की करोडो दिलो में राज करने वाली एक्ट्रेस एक लड़के के पीछे बचपन से पागल थी. और उसे बचपन में ही प्रपोज कर दिया था. हम जिस लड़के की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन है.

बताते चले की वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बचपन के दोस्त हैं. हालांकि, ये बात शायद ही आपको पता होगी कि श्रद्धा कपूर ने बचपन में वरुण को प्रपोज किया था. श्रद्धा उन्हें बचपन से ही बहुत पसंद किया करती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में वरुण पर क्रश था.

श्रद्धा ने बताया की एक बार गेम खेला जिसमें उन्होंने वरुण से कहा कि वो जो भी शब्द कहेंगी, वो उसे सीधा करके बोलेंगे. इसी गेम में श्रद्धा ने वरुण से कहा- यू लव आई. हालांकि, ये सुनकर वरुण वहां से चले गए. खैर, आज दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

जानें-मानें निर्माता-निर्देश डेविड धवन (David Dhawan) के बेटे और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Next Story