बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर ने दी Good News, अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी, ये है होने वाला दूल्हा?

श्रद्धा कपूर ने दी Good News, अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी, ये है होने वाला दूल्हा?
x
बॉलिवुड के विलेन और कॉमेडी ऐक्टर शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरी के घर 03 मार्च 1987 को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) का जन्म हुआ.

बॉलिवुड के विलेन और कॉमेडी ऐक्टर शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरी के घर 03 मार्च 1987 को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) का जन्म हुआ। आज श्रद्धा कपूर 35वां जन्मदिन (Shraddha Kapoor Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐक्टिंग के साथ-साथ श्रद्धा कपूर को सिंगिग का शौक भी है। वह कई फिल्मों में गाने भी गा चुकी हैं। अब तक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Movies) 'आशिकी 2', 'साहो', 'एक विलेन', 'छिछोरे' और 'बागी' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. चलिए जानते है पूरा मामला...

बत्ती चले की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आने वाले है. इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों सितारे तेजी से जुटे हुए है. फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है.

लम्बे समय के बाद लोगो ने जब एक्ट्रेस से पूछा की आप अभी तक कहा गायब थी तो एक्ट्रेस का जवाब काफी चौका देने वाला था. उनसे पूछा कि क्या वह अपनी शादी की तैयारी में बिजी हैं? तो श्रद्धा ने जवाब में कहा, 'अरे आपको नहीं पता, अगले महीने तो है... मेरी शादी, सच में आपको कैसे नहीं पता मैं तो शादी करने वाली हूं, सच में।' लेकिन इस जवाब को देते हुए जो शरारत उनके चेहरे पर थी सबको साफ समझ आ गया कि श्रद्धा झूठ बोल रही हैं। क्योंकि इस अपकमिंग फिल्म में वह 'झूठी' बनी हैं।

Next Story