बॉलीवुड

Amitabh Bachchan के साथ Shraddha Arya ने बड़े पर्दे से की करियर की शुरुआत

Amitabh Bachchan के साथ Shraddha Arya ने बड़े पर्दे से की करियर की शुरुआत
x
श्रद्धा आर्या ने अपना फिल्मी करियर बॉलीवुड से शुरू किया था।

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आज भले ही छोटे पर्दे बहुत अधिक दिखाई दे रही है, लेकिन उन्होंने अपना फिल्मी करियर बॉलीवुड (Bollywood) से ही शुरू किया था। इस बात का अंदाजा आप इनकी एक पुरानी तस्वीर से लगा सकते हैं जो कि अभी हाल में ही वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या आज उस मुकाम पर पहुंच चुकी है। जहां पर मनोरंजन से जुड़ा हर शख्स उन्हें पहचानता है। सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या आज घर-घर में देखी जाती है। इनकी एक्टिंग को लोग खासा पसंद करते हैं लेकिन इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि छोटे पर्दे कि इस अभिनेत्री का शुरुआती सफर बड़े पर्दे से हुआ था. ये जानकर आपको थोड़ा अटपटा लगा होगा लेकिन ये सच है।

बिग बी के साथ श्रद्धा की तस्वीर वायरल (Shraddha's picture with Big B goes viral)



किस्से कहानी और पुरानी तस्वीरें के वायरल होने का सिलसिला जारी रहता है। वही फैंस को भी अपने मनपसंद एक्टर्स के बारे में जानने की काफी बेताबी होती है। ऐसे में अभी हाल में ही श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल रही जिसमें अभिनेत्री बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ कंधे से कंधा मिला हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को आप खुद देख सकते हैं कि बिग बी ने कैसे अभिनेत्री के कंधे पर हाथ रख कर फोटो खिंचवाई है।



तस्वीर देखकर एक बात तो क्लियर हो जाती है कि श्रद्धा शुरू से ही काफी सिंपल और भोली भाली सी दिखने में लगती है। तस्वीर देखकर लगता है कि अभिनेत्री ने सफेद रंग की कमीज और नीले रंग की डेनिम पहन रखी है। तस्वीर में उनका चेहरा ठीक ढंग से पहचान भी नहीं आ रहा है। वैसे तो यह श्रद्धा की पुरानी तस्वीर जान पड़ती है लेकिन इस तस्वीर में श्रद्धा की एक चीज जो बिल्कुल नहीं बदली है वो है इस अभिनेत्री की प्यारी सी मुस्कान। आपको मालूम होगा कि ये तस्वीर अभिनेत्री के उन दिनों की है जब उन्होंने बॉलीवुड में पहली बार एंट्री ली थी। श्रद्धा ने साल 2007 में फिल्म ' निशब्द' (Movie 'Nishabd') से अमिताभ बच्चन के ऑपोजिट डेब्यू किया था।



गौरतलब है, श्रद्धा पहले से अब काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और ग्लैमरस (Attractive and glamorous) हो गई है। शादी के बाद से इनके चेहरे का निखार देखते ही बनता है। आपको मालूम होगा कि 16 नवंबर 2021 को श्रद्धा आर्या ने अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड और नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Navy Officer Rahul Nagal) के साथ शादी रचाई थी। इनकी शादी को दो महीने से ज्यादा समय बीत चुका हैं और ये आए दिन अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी रहती है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story