बॉलीवुड

Urfi Javed को भारत से निकाला जाए? जाने

Urfi Javed को भारत से निकाला जाए? जाने
x
अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक से फैंस को हैरान कर दिया है.

Urfi Jved Latest Video: अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक से फैंस को हैरान कर दिया है. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed Dress) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

उर्फी जावेद हर रोज अपने पहनावे की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें अपने अतरंगी आउटफिट की वजह से ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद हड़कंप सा मचा हुआ है.

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो (Urfi Jved Latest Video) वायरल हुआ है। इस वीडियो में उर्फी ने सारी हदें ही पार कर दी. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही उर्फी काफी ज्यादा मशहूर हो गई हैं। वह कई सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं जिन्हें उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है.


दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi Javed Instagram) पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो (Urfi Jved Latest Video) शेयर की है। जिसका कैप्शन उन्होंने दिया, 'पूरी तरह चार्ज'। इस वीडियो में उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए कपड़ों के नाम पर अपने शरीर को सिर्फ दो मोबाइल से ढंका है। दरअसल, उर्फी ने रॉयल ब्लू कलर की पैंट्स और ब्लेजर को पहना हुआ है। जबकि दो मोबाइल से उन्होंने शरीर के ऊपर के हिस्से को ढक रखा है।

जैसे ही उर्फी जावेद का ये वीडियो (Urfi Jved Latest Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, कार्टून की कमी नहीं है हमारे देश में... इसी तरह से दूसरे ने लिखा, अब ये कौन सी पागलपंती है, हद हो गई, अब तो कोई इसे देश से बाहर निकालो। इसके अलावा कई यूजर्स भद्दे कमेंट भी करते दिखे। गौरतलब है कि इससे पहले उर्फी ब्लेड, लोहे की चेन, मोबाइल सिम वगैरह ये बनी ड्रेस पहन चुकी हैं। इस बार उनका ये रूप देखकर फैंस भी भड़क गए हैं।

Next Story