बॉलीवुड

ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला करने जा रहे शादी? जानिए!

ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला करने जा रहे शादी? जानिए!
x
ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. ऋषभ पंत IPL 15 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी कर रहे है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी प्रोफेसनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. आज हम आपको ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बारे में बताने जा रहे है.

कई बार दिखे साथ

उर्वशी और ऋषभ पंत की बात करे तो इन्हे साल 2019 में जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था. जहा दोनों एक दूसरे के करीब दिखे थे. खैर मीडिया को देख दोनों छिपने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन तब तक उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी थी.


उर्वशी को किया ब्‍लॉक

ऋषभ पंत और उर्वशी की नजदीकियां बढ़ती जा रही थी. इस बीच ऋषभ का प्रदर्शन गिरता जा रहा था. ख़राब फॉर्म के चलते ऋषभ परेशान थे. इस बीच उन्होंने एक बार गुस्से में उर्वशी को WhatsApp पर ब्लॉक कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी ऋषभ से शादी भी करना चाहती थी. यही नहीं ऋषभ पंत भी इस शादी के लिए तैयार थे. माना जाता है की दोनों के अलग होने का कारण कुछ और भी था जो अभी तक मीडिया के सामने नहीं आया है. खैर दोनों के बीच हुए इस झगडे ने दोनों का रास्ता अलग कर दिया.

Rishabh Pant दिल्ली की अगुवाई कर रहे

बता दें कि 26 मार्च से IPL सीजन 15 में शुरू हो चुका है. इस बीच ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बतौर कप्तान के तौर में कप्तानी कर रहे है.

Next Story