बॉलीवुड

Shocking: सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था मर्डर? जानिए

Sushant Singh Rajput Death
x

Sushant Singh Rajput Death

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई थी. अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान की भाई फैसल खान ने नेपोटिजम, फिल्मों के बॉयकॉट और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर बात की है. फैसल खान ने कहा की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ था. सुशांत की मौत को इस कदर बताया गया की उन्होंने आत्महत्या की है. फैसल ने कहा की मुझे पूरी तरह से विश्वास है सुशांत का मर्डर हुआ था. सच एक न एक दिन सामने आएगा। फैसल ने कहा की वो बायकॉट को पूरा सपोर्ट करते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक न्यूज वेबसाइट से खुलकर बात की और बॉलीवुड की कई पोल खोली. उन्होंने कहा की सुशांत का मर्डर हुआ है. फैसल ने कहा की कभी-कभी मौत का सच सामने नहीं आ पता है. ऐसा ही कुछ सुशांत के साथ हुआ है. एजेंसियां लगी हुई हैं लेकिन सच्चाई सामने नहीं आ पा रही है. बॉलीवुड नेपोटिजम का शिकार है. आपको अपने दम पर कोई फिल्म नहीं मिलेगी। फैसल ने कहा कि यहाँ ग्रुप चलता है जो ग्रुप से बाहर है उसका बॉलीवुड में रहना मुश्किल है.


फैसल ने कहा कि बॉलीवुड में बहुत ज्यादा करप्शन है। लड़की लड़को का फायदा उठाया जाता है. फैसल ने कहा की बॉलीवुड में बैठे पावरफुल लोग नए आदमी को उठने नहीं देते है. ऐसा ही सुशांत के सतह हुआ है. वो नया आदमी था और तेजी से आगे बढ़ रहा था. लेकिन किसी को उनकी सफलता पच नहीं रही थी. सुशांत को नीचा दिखाया गया. परेशान किया गया. कई प्रोजेक्ट से बाहर किया गया. मेंटली परेशान किया गया. ये सब बॉलीवुड के रसूखदारों ने किया है. फैसल ने कहा कि एक ऐसा वक्त आएगा जब बॉलीवुड इंड्रस्ट्री पूरी तरह से खत्म हो जायेगा.

Next Story