बॉलीवुड

Shocking: Sunny Deol है Akshay Kumar के बेटा-बेटी के नाना, वजह जान हिल जाएगा दिमाग

Shocking: Sunny Deol है Akshay Kumar के बेटा-बेटी के नाना, वजह जान हिल जाएगा दिमाग
x
Shocking: Sunny Deol है Akshay Kumar के बेटा-बेटी के नाना, वजह जान हिल जाएगा दिमाग ! Shocking: Sunny Deol is the maternal grandfather of Akshay Kumar's son and daughter, the reason will shake his mind

सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सनी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. एक्टर 90 के दशक के सबसे फेमस एक्टर है. बहुत कम लोगो को पता है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और सनी देओल का एक खास रिश्ता रहा है. सनी देओल और राजेश खन्ना की पत्नी डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है ये तो लगभग सभी को पता है.

बता दे की एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया शादीशुदा थे. लेकिन दोनों के रिश्तों में हमेशा खटास ही रही है. दोनों एक दूसरे से बेहद नफरत करते थे. सनी और डिम्पल एक साथ फिल्म करते करते करीब आ गए और 11 साल तक एक दूसरे को डेट वही डिम्पल के कारण सनी देओल की पत्नी पूजा का घर भी बिगड़ने लगा था. पूजा ने सनी को साफ़ कह दिया की अगर ऐसा ही सब चलता रहा तो वो बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाएंगी।


सनी देओल और डिम्पल कपाड़िया की बढ़ती नजदीकियों को देख टिंकल खन्ना सनी देओल को पापा कहकर पुकारती थी क्योंकि उस समय डिंपल कपाड़िया के साथ सनी देओल फिल्म करते थे और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. साथ जी सनी का डिम्पल के घर आना जाना था. वही फैंस की माने तो इस नाते को जोड़े तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटा-बेटी के सनी नाना हुए. खैर ये बीते ज़माने की बाते है.

Next Story