बॉलीवुड

Shocking: शुभमन गिल ने खोल दी अपने रिश्ते की पोल, न सारा तेंदुलकर और न ही सारा अली खान को करते है पसंद, साउथ की इस एक्ट्रेस पर है लट्टू? खुद किया खुलासा

Shocking: शुभमन गिल ने खोल दी अपने रिश्ते की पोल, न सारा तेंदुलकर और न ही सारा अली खान को करते है पसंद, साउथ की इस एक्ट्रेस पर है लट्टू? खुद किया खुलासा
x
एक्ट्रेस सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में तेजी से चल रहे थे.

Is Shubman Gill Has A Crush On Rashmika Mandanna एक्ट्रेस सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर के चर्चे चल सोशल मीडिया में तेजी से चल रहे थे. इस बीच कुछ समय पहले एक बार फिर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ डिनर की तस्वीर सामने आने से हंगामा मच गया. लेकिन न ही सारा तेंदुलकर और न सारा अली खान दोनों के अफेयर की चर्चा को छोड़ अब शुभमन गिल ने किसी और को अपना क्रश बता दिया है. अब लोग कंफ्यूज हो रहे है कि शुभमन, डेट किसे कर रहे हैं?

अब सोशल मीडिया शुभमन का नाम नई एक्ट्रेस से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि तेलुगु स्टार रश्मिका मंधाना उनकी क्रश हैं. इन खबरों में कहा गया, शुभमन गिल से पूछा गया कि उन्हें कौन-सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा पसंद है और उन्होंने पुष्पा की एक्ट्रेस का नाम लिया. रश्मिका को कई लोग नेशनल क्रश भी कहते हैं. हालांकि, शुभमन गिल की ओर से उस पोस्ट पर टिप्पणी करके तुरंत अफवाहों को खारिज कर दिया।


बताते चले की वायरल पोस्ट में लिखा गया, 'शुभमन गिल के रश्मिका के लिए 'कुछ पकने' की खबरें अब वायरल हो चुकी हैं और रश्मिका के फैंस इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। रश्मिका ने अब तक शुभमन के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और फैंस इंतजार कर रहे हैं कि रश्मिका इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगी।

खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार शुभमन गिल को लेकर तरह-तरह की अफवाह उड़ चुकी है.

Next Story