बॉलीवुड

Shocking: 22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी

Shocking: 22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने महज 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी.

बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस की धनी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती है. शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मो में कम नजर आती हो लेकिन आज भी उनके चर्चे बरक़रार है. आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी है. उनकी शादी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ हुई थी. शादी के इतने साल बीतने के बाद भी शिल्पा शेट्टी की पुराने अफेयर को लेकर आज भी चर्चा होती है. चलिए जानते है इसके बारे में...


90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार दोनों ही सितारे एक दूसरे के साथ कई फिल्मे का रहे थे. इस दौरान दोनों की फिल्मे हिट भी हो रही थी. बता दे की कुछ समय के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया की शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के प्यार में पागल हो गई थी. दोनों की लव स्टोरी (Akshay-Shilpa Love Story) इस कदर बढ़ गई की सोशल मीडिया में इनके चर्चे होने लगे. लेकिन ये रिश्ता कुछ समय के लिए ही रहा और दोनों कुछ समय के बाद अलग हो गए.

शिल्पा ने लगाया था आरोप

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने खुलकर अक्षय कुमार के ऊपर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था की अक्षय कुमार ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी. यही नहीं शिल्पा ने आगे कहा की उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया. 22 साल की उम्र में उनकी वर्जनिटी टूटी थी. शिल्पा ने आगे कहा की मै उन्हें बहुत प्यार करती थी और वो मुझे धोखा दे रहे थे. उस समय शिल्पा शेट्टी की क्लोज फ्रेंड ट्विंकल खन्ना थी. जिसे बाद में अक्षय कुमार डेट करने लगे थे. ट्विंकल के लिए अक्षय कुमार ने शिल्पा को धोखा दिया था.


हालांकि शिल्पा के आरोप लगाने के बाद भी अक्षय कुमार ने कभी कोई बयान जारी नहीं किया था. उन्होंने शिल्पा के आरोप को महज एक बकवास बताया था. भले ही दोनों अब अलग होकर अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे है लेकिन आज भी इनके चर्चे मीडिया में छाए रहते है.

Next Story