बॉलीवुड

खुला चौका देने वाला राज! मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने उठा दिया था सलमान पर हाथ? वजह जान उड़ जाएंगे होश...

खुला चौका देने वाला राज! मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने उठा दिया था सलमान पर हाथ? वजह जान उड़ जाएंगे होश...
x
सलमान खान को आज पूरी दुनिया जानती है. सलमान खान आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है.

सलमान खान को आज पूरी दुनिया जानती है. सलमान खान आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान खान ने आज तक बेशुमार पैसा और इज्जत कमा रखी है. जिस वजह से सलमान सुपरस्टार बन पाए है और लोगो के दिलो पर अपना राज कर रहे है. सलमान इसी वजह से दुनिया के लिए भाईजान बन चुके है. सलमान खान आज बॉलीवुड के लिए वो हस्ती है जिन्हे लेकर कोई भी आम बात खास हो जाती है. यहा तक की सलमान से जुड़ा हर व्यक्ति मीडिया की नज़रो में आ जाता है और सुर्खिया बटोरने लगता है. अभी हाल ही में बड़ा राज खुला है. जिसमे अरहान खान ने गुस्से में सलमान खान की जमकर पिटाई कर दी थी, जिसके बाद अरबाज खान को बीच में आकर उनको रोकना पड़ा था.

सलमान को लेकर एक बेहद पूराना किस्सा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान ने सलमान खान की खूब जमकर पिटाई कर दी थी। जी हां, ये बात साल 2010 की है जब सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई और डायरेक्टर अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मक्खी का किरदार निभाया था। इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सलमान खान और अरबाज खान दोनों ही भाई का रोल निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के एक सीन में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान मक्खी यानी अरबाज खान की हरकतों से परेशान होकर उनकी खूब पिटाई कर देते हैं। इस दौरान उनका मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान 8 साल का था। सलमान खान ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘इस सीन को देखने के बाद अरहान को लगा कि मैंने सच में अरबाज की पिटाई कर दी, जिससे अरहान को काफी गुस्सा आ गया और शूटिंग खत्म होने के बाद अरहान ने रोते हुए उनको मारना शूरू कर दिया था’।

सलमान बताते हैं कि ‘मैंने उससे पूछा, क्या हुआ बेटा? तो वो बोला, आपने मेरे पापा को मारा, आपने मेरे पापा को मारा। ये कहते-कहते उसने इतने जोर-जोर से मुझे मारा कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा। इसके बाद अरबाज को बुलाया गया और उन्होंने उसको काबू किया’।

Next Story