बॉलीवुड

Shocking: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को दिया धोखा? किया शादी से इंकार, जानिए!

Shocking: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को दिया धोखा? किया शादी से इंकार, जानिए!
x
रणबीर कपूर ने शादी (Ranbir Aila Married) की बात पर हामी तो भरी लें शादी की तारीख को लेकर अजीब बात कह दी. जिससे सोशल मीडिया में हंगामा मच गया.

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की (Ranbir Aila Married) खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. खबर आ रही है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. दोनों एक-दूसरे को कई समय से डेट कर रहे है. ज्यादातर दोनों को एक साथ भी देखा जाता है. बता दे की आलिया और रणबीर कपूर दोनों एक साथ अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है. लेकिन हाल ही में दोनों की शादी की खबर के बीच रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा बोल दिया की हर जगह हड़कंप मच गया. शादी की तारीख पर रणबीर कपूर ने बड़ा अजीब जवाब दिया है. जिसे आपको जानना चाहिए.

रणबीर कपूर ने शादी (Ranbir Aila Married) की बात पर हामी तो भरी लें शादी की तारीख को लेकर अजीब बात कह दी. जिससे सोशल मीडिया में हंगामा मच गया. जब मीडिया ने रणबीर कपूर से पूछा की आपकी शादी की डेट क्या है तो रणबीर ने जवाब देते हुए कहा की "मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है, जो मैं मीडिया इंटरैक्शन के दौरान शादी की डेट बता दूं. रणबीर की इस बयान के बाद बवाल मच गया की क्या रणबीर एक बार फिर धोखा देने जा रहे है. आपको बता दे की इससे पहले रणबीर ने दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को धोखा दिया था.


4 साल से कर रहे डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया दोनों 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है. रणबीर और आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है. आपको बता दे की Alia Bhatt हाल ही में फिल्म RRR में नजर आई थी. फिल्म सुपर हिट हुई और आलिया की एक्टिंग को काफी सराहना मिली. 20 मिनट के एक्टिग में आलिया ने सबका दिल जीत लिया.


Next Story