बॉलीवुड

Shocking News: 'मिर्जापुर' एक्टर Jitendra Shastri की दर्दनाक मौत, परिवार का रोते-रोते बुरा हाल, ब्लैक फ्राइडे सहित कई फिल्मो में आ चुके है नजर

Jitendra Shastri Died
x

Jitendra Shastri Died

Jitendra Shastri Died: 'मिर्जापुर' फेम जितेंद्र शास्त्री नहीं रहे.

Jitendra Shastri Died, Jitendra Shastri Passes Away: बॉलीवुड और वेब सीरीज इंड्रस्ट्री का इन दिनों बेकार दिन चल रहा है. आपको बता दे की हाल ही में इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जितेंद्र शास्त्री (Jitendra Shastri) का निधन हो गया है. जितेंद्र शास्त्री ने फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड, चरस, लज्जा और ब्लैक फ्राइडे जैसी कई फिल्मों में काम किया है. यही नहीं एक्टर 'मिर्जापुर' में फेम रोल में नजर आये थे. एक्टर के अचानक छोड़ जाने से इंड्रस्ट्री में शोक की लहर है.

Jitendra Shastri Death अमेजन प्राइम वेब सीरीज मिर्जापुर (Jitendra Shastri mirzapur season 1) में अहम रोल निभाकर जितेंद्र शास्त्री ने बवाल मचा दिया था. एक्टर के अचानक चले जाने से इंड्रस्ट्री में शोका का मौहाल है. बताते चल की एक्टर के करीबी बॉलीवुड सुपरस्टार संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है.


Jitendra Shastri Death News फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा जितेंद्र शास्त्री के देहांत से काफी हैरान और दुखी हुए हैं. जीतू की मौत की खबर सुनकर संजय मिश्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में संजय मिश्रा ने अपना और जितेंद्र शास्त्री का एक वीडियो शेयर किया है.


Jitendra Shastri Death In Hindi साथ ही संजय ने लिखा है कि- 'जीतू भाई आप होते तो ये बोलते मिश्रा कभी-कभी ऐसा होता है कि मोबाइल में नाम तो रहता है लेकिन आदमी नेटवर्क से बाहर चला जाता है. आप बेशक दुनिया से बाहर हो लेकिन हमेशा मेरे दिल और दिमाग में याद बनकर रहोगे.' जितेंद्र शास्त्री के निधन के बाद से संजय मिश्रा का दिल बुरी तरह से टूट गया है.


Next Story