बॉलीवुड

Shocking: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सच में कर ली थी शादी? तस्वीरें हुई वायरल!

Shocking: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सच में कर ली थी शादी? तस्वीरें हुई वायरल!
x
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी की तस्वीर सामने आ गई है.

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को 7 महीने बीत चुके है. इस बीच आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को उनके फैंस याद करते है. आपको बता दे की अगर सिद्धार्थ शुक्ला के कोई करीबी था तो वो थी 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill). शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता था. जब ये जोड़ी एक साथ नजर आती मान लो की क़यामत पृथ्वी में उतर आई है. दोनों की बढ़ती नजदीकियों के बीच लोगो ने इनके अफेयर की बाते तेजी से होने लगी. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमे दावा किया जा रहा था की दोनों ने शादी कर ली है. इस तस्वीर में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है. चलिए जानते है इस तस्वीर की बारीकिया.


सिंदूर और गले में मंगलसूत्र डाले नजर आ रही शहनाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिसियल बयान नहीं दिया है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे या नहीं. ये कह पाना उचित नहीं होगा. सोशल मीडिया में धूम मचा रही शहनाज गिल की मांग में सिंदूर लगी हुई फोटो सच है या झूट इस लेख में आपको हम ये बताएँगे.


फैंस हुए खुश

वायरल हो रही ये तस्वीर भले ही झूट क्यों न हो लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ को इस रूप में देख लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. आपको बता दे की ये फोटो पूरी तरह से फेक है. शरारती तत्वों के द्वारा फोटोशॉप से एडिट कर इस फोटो को बनाया गया है. खैर ये पहली बार नहीं है. ऐसे कई बार कई बड़े सितारों की फोटो को एडिट किया जा चुका है. वायरल हो रही इस तस्वीर को फैंस खूब प्यार दे रहे है. वही एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं.'


Next Story