बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता हुई एक-एक रूपये के लिए है मोहताज़, वजह जान आप खो बैठेंगे अपने होश

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता हुई एक-एक रूपये के लिए है मोहताज़, वजह जान आप खो बैठेंगे अपने होश
x
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan-Nanda) एक मॉडल है.

Amitabh Bachchan Daughter Shweta Bachchan-Nanda: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के महानायक के रूप में जाने जाते है. एक्टर ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. बता दे की एक्टर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या रॉय भी बॉलीवुड में है. वही अमिताभ बच्चन की बेटे और बहु के साथ उनकी बेटी भी सोशल मीडिया में छाई रहती है. हम जिस बेटी की बात कर रहे है वो अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन है. बता दे की श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan-Nanda) एक मॉडल है.

बताते चले की मॉडल होने के साथ-साथ श्वेता बच्चन एक राईटर है. और उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी की है. वही श्वेता बच्चन के दो बच्चे है जिनके नाम क्रमशः नव्या नवेली और अगस्त नंदा है.

हाल ही में अभी श्वेता बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे वो फाइनेंशली इंडिपेंडेंट नहीं हैं. लेकिन वो चाहती उनके बच्चे फाइनेंशली इंडिपेंडेंट बने.

श्वेता बच्चन ने बताया वो फाइनेंशली इंडिपेंडेंट नहीं हैं. जिसके लिए वो हमेशा पछताती है. यही नहीं श्वेता ने कहा की उनके पास खुद का कमाया पैसा नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता बच्चन ने कहा कि वो फाइनेंशली फ्री नहीं है.

श्वेता बच्चन ने निखिल नंदा के साथ शादी की थी. निखिल नंदा के एक बिजनेस है.

Next Story