बॉलीवुड

Shocking: फिर से वापस लौट रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए!

Shocking: फिर से वापस लौट रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए!
x
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को 6 महीने बीत चुके है. इस बीच उनकी याद आज भी उनके फैंस कर रहे है. इस बीच उनकी याद में आज भी उनके करीबी शहनाज कौर गिल (Shahnaz Kaur Gill) रोती रहती है. खबर आ रही है की एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला वापस लौट रहे है. जी हां ये बात आपको थोड़ी सुनने में अजीब लग रही है पर ये बात सत्य है. चलिए आज हम जानते है कैसे?

याद करते हुए ये कहा

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की सिद्धार्थ शुक्ला उनके बहुत करीबी थे. और उनके साथ बिताया हर एक पल उनको याद है. उन्होंने आगे कहा की सिद्धार्थ कही गए नहीं है. वो एक बार फिर लौटकर आएंगे और उनके घर में ही जन्म लेंगे. बता दे की इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद किया जाता है. भले ही शहनाज काम में बिजी है लेकिन रह-रहकर उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद आती है और वो रोने लगती है.


किया खुलासा

शहनाज ने बताया की 'सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था' बता दे की एक्ट्रेस बीते साल फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आई थीं. इस फिल्म में शहनाज गिल ने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर की थी. उनकी ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी.

Next Story