बॉलीवुड

Shocking!! 29 साल की Alia Bhatt स्कूल के बाथरूम में कई बार करती थी ऐसा गंदा काम! शादी होने और बच्ची होने के बाद भी खुद को नहीं कर पा रही माफ़

आलिया भट्ट
x

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. उनका जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था (Alia Bhatt Birthday).

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. उनका जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था (Alia Bhatt Birthday).बचपन से ही फिल्मी परिवार से नाता होने की वजह से उनका झुकाव हमेशा से फिल्मों की तरफ रहा है. आपको बता दे की आलिया भट्ट ने कई साल मशहूर एक्टर रणबीर कपूर को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो गई थी. वही शादी के 6 वे महीने एक्ट्रेस ने एक सुन्दर सी कन्या को जन्म दिया था. दोनों सितारों ने अपने बच्ची का नाम 'राहा' दिया था.

एक्ट्रेस में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी स्कूल के किस्से शेयर किये। जो वाकई में चौका देने वाला था. एक्ट्रेस ने ये भी कहा की आज तक इस हरकत को लेकर वो खुद को माफ़ नहीं कर पा रही है. उन्होंने अपनी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा राज़ लोगों को बताया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएँगे.


आलिया ने अपने पुराने दिन याद करते हुए लोगों को बताया कि कई बार उन्हें बाथरूम में जाने के लिए सज़ा मिलती थी। अब आप सोच रहे होंगे कि किसी भी व्यक्ति को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सज़ा मिल सकती है? लेकिन आलिया के साथ ऐसा हुआ है। और एक बार नही, बल्कि उनके साथ ऐसा कई बार हो चुका है। आइये हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों होता है?

असल में आलिया के साथ ऐसा इसलिए होता था, क्योंकि आलिया स्कूल के बाथरूम में जाकर सो जाती थी। आलिया ने खुलासा किया है कि स्कूल के दिनों में उन्हें कई बार बाथरुम में सोने के कारण सजा दी जाती थी। यहाँ तक कि एक दिन वह बाथरूम में सोती हुई पकड़ी गई थी। जब टीचर ने पूछा कि आलिया कहाँ है, तो उसे पूरे स्कूल में ढूँढा गया। जब वह मिली तो वह बाथरूम में सो रही थी। इस बात पर टीचर को बहुत गुस्सा आया और सज़ा के तौर पर उन्होंने आलिया से एक सप्ताह तक क्लास के सारे डेस्क साफ करवाए।

Next Story