बॉलीवुड

Shocking: फिर से वापस लौट रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, जानिए!

Shocking: फिर से वापस लौट रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, जानिए!
x
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ी खबर आई है.

मुंबई.सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 साल बीतने जा रहे है. मौत के कई साल बीतने के बाद भी आज भी सुशांत के फैंस उन्हें उतना ही याद करते है. बता दे की एक वीडियो में एक्टर सुशांत सिंह के लौट के आने का दावा किया जा रहा है. हम जिस वीडियो की बात कर रहे है उस एक्ट्रेस का नाम है राखी सावंत. राखी ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत उनके सपनों में आए थे और उनका पुनर्जन्म उनके कोख में होगा.

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा की ' क्या आपको विश्वास होगा कि सुशांत मेरे सपने में आए. रात मैं सो रही थी तभी अचानक मुझे जोर से झटका लगा. मैं उठी और पूछा कौन? आवाज आई- मैं सुशांत सिंह राजपूत. राखी आगे कहती हैं- 'सुशांत ने मुझसे कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने जब उनसे पूछा कि कैसे तो कहा कि जल्द ही मैं तुम्हे इसके बारे में बताऊंगा. मैंने जिद की तो उन्होंने कहा कि राखी मैं तुम्हारी कोख से फिर जन्म लूंगा.ये सुनकर मैं नींद में पसीना-पसीना हो गई.


सुशांत ने लगाया आरोप

राखी आगे कहती है सुशांत ने इतना ही नहीं कहा- उन्होंने आगे कहा की फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे बहुत ज्यादा सताया है. मुझे पार्टी और लॉबी से बायकॉट किया है. मैं जीकर क्या करुंगा. राखी ने आगे कहा- 'मैं इन सभी लोगों से बदला लूंगा. मेरा शरीर नही है पर आत्मा जिंदा है. मैं किसी को भी नहीं छोड़ूंगा. मेरी आंख खुली तो घड़ी पर चार बजे थे,सुबह चार बजे का सपना हमेशा सच होता है.


Next Story