बॉलीवुड

8 साल बड़ी फराह खान के दीवाने हो गए थे शिरीष कुंदर, हर रिवाज में 3 बार की शादी

8 साल बड़ी फराह खान के दीवाने हो गए थे शिरीष कुंदर, हर रिवाज में 3 बार की शादी
x
8 साल बड़ी फराह खान के दीवाने हो गए थे शिरीष कुंदर, हर रिवाज में 3 बार की शादी ! Shirish Kunder had become crazy about 8 years elder Farah Khan, married 3 times in every custom

फराह खान हिंदी सिनेमा की जानी मानी शख्सियत है पेशे से ये एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं। मौजूदा समय में इनके पास नाम और शोहरत के अलावा हर वो चीज मौजूद है जिसे पाने के लिए लोगो को सैकड़ों साल लग जाते है। बॉलीवुड में बड़ी कामयाबी महिला होते हुए पाना भी अपने आप में एक बड़ी कामयाबी है। इन्होंने एक बढ़कर एक फिल्मों में कोरियोग्राफी की है।बॉलीवुड की मोस्ट पावरफुल महिलाओं का जब भी जिक्र किया जाता है तो इसमें फराह खान का नाम अवश्य लिया जाता है।फराह के साथ इनके पति शिरीष कुंदर भी एक नामी पर्सनेलिटी है।

शिरीष कुंदर भी फिल्मों से ताल्लुक रखते हैं। इनकी फिल्मों में एंट्री चैंपियन फिल्म से एक एडिटर के रूप में हुई थी तो चलिए आज हम बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी शिरीष कुंदर और फराह खान की अनसुनी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं कि आखिर इनके बीच प्यार कैसे हुआ।

शिरीष पहली नजर के दिल दे बैठे

फराह खान और शिरीष कुंदर की पहली मुलाकात का जिक्र करे तो 2004 में फिल्म "मैं हूं ना " के सेट पर एक दूसरे के आमने सामने आए थे। शिरीष कुंदर को फराह पहली नजर में ही भा गई थी। ऐसे में उन्हें जब इस फिल्म में काम करने का गोल्डन चांस मिला तो उन्होंने इस मौके को अपने हाथ से जाने ना दिया। ऐसा सुनने में आता है कि सेट पर शिरीष कुंदर और फरहा की जमकर लड़ाई होती थी उस दौरान किसी ख्वाब में भी सोचा ना होगा कि आगे चलकर एक दूसरे के हमसफ़र बनेगे।


शादी के लिए शिरीष ने हाथ बढ़ाया

आपको मालूम होगा कि फराह खान अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर काफी बिजी रहती हैं।इस वजह से वो शिरीष के मन में चल रही हलचल से पूरी तरह से बेखबर थी। उस दौरान वो इस कदर बिजी थी कि उनके पास प्यार करने के लिए भी समय नहीं था, लेकिन बाद में फराह खान को एहसास हो गया था कि शिरीष एक बेहद अकलमंद इंसान है।

धीरे-धीरे फराह भी उनकी ओर आकर्षित होने लगी और इन्होंने एक दूसरे को करीब 7 महीने तक डेट किया। और शादी के लिए शिरीष कुंदर ने फराह खान को प्रपोजल भेजा। लेकिन फराह ने काफी समय बाद इसके लिए हामी भरी।

फराह खान ने इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया था कि शिरीष उन्हें पसंद करने लगे थे। इस बात की जानकारी उन्हें खुद भी नहीं थी।शिरीष ने एक बार कहा था कि अगर तुम सीरियस हो और तो हम शादी के बारे में सोचे इसके बाद ही हम रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे।वही कुछ दिनों बाद फरहा खान शादी के लिए तैयार हो गई।

तीन बार हुई इनकी शादी

असल में शिरीष कुंदर से उम्र में 8 साल बड़ी थी। इसके बाद भी इनके रिश्ते में कभी भी किसी भी प्रकार की खटास नहीं आई।साल 2004 में दोनों ने शादी रचा ली। इन्होंने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की उसके बाद साउथ इंडियन रिवाज में शादी की। इसके बाद अपने रिश्ते की डोर को और मजबूती देने के लिए निगाह भी किया।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story