बॉलीवुड

Shilpa Shetty का शर्मनाक बयान, कहा- मुंह में घुस के...

Shilpa Shetty का शर्मनाक बयान, कहा- मुंह में घुस के...
x
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अपने फैंटनेस वीडियो को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अपने फैंटनेस वीडियो को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस पापाराजियों को कुछ बेकार तरीके से जवाब देती है. खैर कुछ लोग इसे मजाक के तौर पर टाल देते है तो वही कुछ लोग शिल्पा के इस जवाब को शर्मनाक और एट्टीटुड से भरा हुआ बताते है.

मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस अपनी कार की ओर जाती दिखाई दे रही है. इस बीच पापाराजी उन्हें पोज देने कहते हैं और यह सुनते ही वह फनी पोज देने लग जाती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस आगे बढ़ती है और पापाराजी उनके पीछे-पीछे कार की गेट तक पहुंच जाते हैं जिसके बाद उन्हें कहना पड़ता है- मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या?



हालांकि, शिल्पा ने पैपराजी को इस तरह से मजाक तौर पर बोला था. लेकिन इस वीडियो पर लोग काफी हड़कंप मचा रहे है. एक ने कहा है- जब इनके हसबैंड अरेस्ट हुए थे तो वह बिना ओवरएक्टिंग के काफी नचुरल एक्टिंग किया करती थीं। कुछ लोगों ने हिट हार्ड कहकर कॉमेंट किया है। हालांकि, यहां कुछ ने शिल्पा के ऐटिट्यूड पर उनकी आलोचना करने वालों को जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा है- उन्होंने यह फनी तरीके से कहा है, हर बार लोग बिना कुछ वजह के भी प्रॉब्लम खड़ी कर दिया करते हैं, यदि वह रूड हैं तो उन्हें इतनी इम्पॉर्टेंस देते ही क्यों हो? वही एक यूजर्स ने कहा की ऐसा घटिया बयान किसी को पसंद नहीं आएगा.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story