बॉलीवुड

Shilpa Shetty हुईं Oops! मोमेंट का शिकार, दिख गई ऐसी चीज़ की यूजर बोले- छिपा क्यों रही हो..

Shilpa Shetty हुईं Oops! मोमेंट का शिकार, दिख गई ऐसी चीज़ की यूजर बोले- छिपा क्यों रही हो..
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर ट्रोलर का शिकार होती है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर ट्रोलर का शिकार होती है. शिल्पा शेट्टी के पति जब से जेल से बाहर आए है तभी भी उन्हें हमेशा लोगो के ताने सुनाने पड़ रहे थे. वैसे शिल्पा अपनी हर स्टाइल और फैशन से लोगो का दिल जीत लेती हो. शिल्पा अक्सर लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं और वह लाखों की संख्या में लोगों की फिटनेस आइडल हैं। वैसे तो अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर शिल्पा लगातार लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल हो गयीं है। हाल ही में एक वीडियो में एक्ट्रेस को एक बड़े वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते देखा गया है।



एक पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस को ऑरेंज कलर की स्लिट ड्रेस पहने देखा गया जहां वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयीं। दरअसल हवा के कारण शिल्पा की ड्रेस उड़ गयी और यह कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स में से एक यूजर ने लिखा, "ऐसे नखरे करते हैं.. जैसे इससे पहले कभी ऐसे कपड़े नहीं पहने।

वही " दूसरे ने लिखा, "दिखाने के लिए तो डाला है छिपाना क्या है इसमें।



" एक अन्य ने कहा, "लाल दुपट्टा उड़ गया रे मेरी हवा के झोके से।

" एक और ट्रोलर्स ने कहा, "छिपा क्यो रही हो आपको तो दिखाने में ही मजा आता है।

" वहीं एक अन्य ने लिखा, "जानबूझ के ऐसे कपड़े पहनती है और फिर हवा को दोश देंगी.. अगर आप सहज नहीं हैं तो न पहनें लेकिन नहीं ये दो बहनें ही नहीं इनकी पूरी फैमिली को पब्लिसिटी ऐसे ही मिलेगी।"

Next Story