बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने बताया- 22 साल की उम्र में उसने मेरा 'दो बार' इस्तेमाल किया, तो अक्षय ने अपने गुनाह कबूल करते हुए कहा- मैं गर्म खून वाला व्यक्ति हूं...

Akshay Kumar, Shilpa Shetty
x

Akshay Kumar, Shilpa Shetty 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के किस्से आज भी सोशल मीडिया में छाए रहते है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के किस्से आज भी सोशल मीडिया में छाए रहते है. बता दे की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' 1994 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार को दिल दे बैठी थीं। कुछ साल तक तो दोनों का अफेयर रहा, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। 21 साल पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय से मिले धोखे को लेकर अपना दर्द बयां किया था।

अक्षय और शिल्पा के प्यार के किस्से उन दिनों खूब सुने और सुनाए जाते थे. कहते हैं कि शिल्पा की लाइफ में अक्षय पहले मर्द थे. हालांकि, कुछ समय बाद ही दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था. इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि हमारे ब्रेकअप की वजह ये थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे थे। वो मेरे साथ ही ट्विंकल खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर रहे होंगे।


अक्षय से ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने उनकी पोल खोलते हुए कहा था कि अक्षय ने उन्हें धोखे में रखा था. शिल्पा ने यहां तक कहा था कि अक्षय दिलफेंक किस्म के थे और अपनी हर गर्लफ्रेंड के साथ इंगेजमेंट कर लेते थे ताकि उसका भरोसा जीत सकें.

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक, अक्षय ने प्यार में उनके साथ चीट किया था। इस बारे में शिल्पा ने कहा था- उसने मेरा दो बार इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया। अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया। उस दौर को भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं।

वहीं अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी कर ली। इसके बाद अक्षय ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया था कि उनके कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहे हैं।


शो आपकी अदालत में जब अक्षय कुमार हाजिर हुए थे, तो रजत शर्मा ने उनसे काफी सारे सीधे सवाल किए थे। उन सवालों का अक्षय ने भी डट कर सामना किया था और सब सच सच कहा था। शो में अक्षय कुमार से जब सवाल पूछा गया कि उनका शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन से अफेयर था तो अक्षय ने भी बेधड़ जवाब दिया। अक्षय ने कहा था- 'मैें इंडस्ट्री में आया, मैं गर्म खून वाला व्यक्ति हूं तो हां, मेरे चर्चे इंडस्ट्री में भी शुरू हुए।'

अक्षय के सामने जब रवीना टंडन का नाम लिया गया, कि रवीना का आपके साथ नाम जुड़ा तो उन्होंने कहा- जी बिलकुल। शिल्पा शेट्टी के साथ भी आपका नाम जुड़ा? इस पर भी अक्षय ने हामी भरी। अक्षय ने आग कहा कि 'अब मैं शादीशुदा मर्द हूं मेरे दो बच्चे हैं। मैं बहुत खुश हूं। हर इंसान में ऐसे बदलाव आना ही चाहिए, अच्छी बातों के लिए। मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। बदलना बहुत जरूरी होता है।'

Next Story