बॉलीवुड

23 साल बाद शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैंने पूरी रात दर्द झेला, उसने मेरी हालत...

23 साल बाद शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैंने पूरी रात दर्द झेला, उसने मेरी हालत...
x
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार ( akshay kumar ) आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है.

Shilpa Shetty Akshay Kumar News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार ( akshay kumar ) आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है. अक्षय कुमार के साथ जिस एक्ट्रेस का नाम सबसे ज्यादा जुड़ा वो थीं शिल्पा शेट्टी ( shilpa shetty ) । कहा जा ता है कि फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान दोनों का प्यार परवान चड़ा। दोनों की साथ में आखिरी फिल्म ‘धड़कन’ ( dhadkan ) थी। शिल्पा ने अक्षय संग अपने रिश्ते को लेकर साल 2000 में कहा था कि अक्षय और उनके ब्रेकअप का कारण था कि वह उनके साथ-साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल के साथ भी थे।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी मेरे साथ ये करेगा।’ शिल्पा ने कहा था, ‘ट्विंकल के लिए मेरे मन में कुछ नहीं है। मैं बिलकुल भी उनसे अपसेट नहीं हूं। इसमें उनका क्या दोष जब मेरा मर्द मुझे किसी दूसरे के लिए चीट कर रहा है? ऐसे में किसी दूसरी महिला को ब्लेम करने का क्या पॉइंट? यह सिर्फ उसका दोष है।’

शिल्पा ने कहा था, ‘अक्षय कुमार ने मेरा यूज किया। इसके बाद जब उन्होंने कोई और मिल गया तो मुझे छोड़ दिया। मैं सिर्फ उसी एक आदमी से अपसेट हूं और वह वही है। मुझे यकीन है कि उसका किया उसके पास वापस जरूर आएगा। यह सब भूलना आसान नहीं होता है। लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास शक्ति है ये सब झेलने और इससे उभरने की। आज वह एक भूला हुआ अध्याय है। मैं उसके साथ दोबारा कभी काम नहीं करूंगी।’ यही नहीं एक्ट्रेस ने कहा वो पूरी रात दर्द झेली थी. पूरी रात रोई थी।

हालांकि अब दोनों स्टार्स अपनी जिंदगी में बेहद आगे बड़ चुके हैं। शिल्पा मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं तो वहीं अक्षय और ट्विंकल अपनी लाइफ खूब एन्जॅाय कर रहे हैं।

Next Story