बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के ऊपर लगाया था धोखा देने और इस्तेमाल करने का आरोप, फिर कई साल बाद एक्टर के माँ के निधन में पहुंची Shilpa Shetty, जानिए फिर क्या हुआ?

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के ऊपर लगाया था धोखा देने और इस्तेमाल करने का आरोप, फिर कई साल बाद एक्टर के माँ के निधन में पहुंची Shilpa Shetty, जानिए फिर क्या हुआ?
x
90 के दशक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लव स्‍टोरी किसी से छुपी नहीं.

90 के दशक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लव स्‍टोरी किसी से छुपी नहीं। हर मैगजीन से लेकर चाय की दुकानों तक इनके इश्‍क के चर्चे थे। समझा जाता है कि साल 1994 में आई फिल्‍म 'मैं ख‍िलाड़ी तू अनाड़ी' के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। इस घमासान इश्‍क का अंत साल 2000 में हुआ। एक ऐसा ब्रेकअप जिसके सिरे जब उधड़ने लगे तो हर किसी ने अपने मुंह पर हाथ रख लिया। श‍िल्‍पा से ब्रेकअप के बाद 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्‍ना से शादी रचा ली थी।

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक, अक्षय ने प्यार में उनके साथ चीट किया था। इस बारे में शिल्पा ने कहा था- उसने मेरा इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया। अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया। उस दौर को भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं।

एक्टर के धोखा मिलने के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे थे. बता दे की एक्टर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी. वही शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी. इस बीच दोनों की मुलाक़ात कई साल तक नहीं हुई थी. लेकिन पिछले साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुण भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया था. जिसमे सांत्वना देने कई बड़े सितारे पहुंच रहे थे जिनमे से के एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी थी.


इसी बीच देर रात शिल्पा शेट्टी भी अक्षय कुमार और उनके परिवार से मिलने के लिए पहुंचीं थी. इस दौरान शिल्पा शेट्टी बेहद भावुक और परेशान दिखाई दे रही थीं, जैसा की आप जानते हैं कि दोनों एक वक्त में रिश्ते में थे. अक्षय के द्वारा दिए दर्द को भूलाकर एक्ट्रेस अक्षय कुमार को स्वांटना देने पहुँचती थी. इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी.



Next Story