बॉलीवुड

Shilpa Shetty ने रोते हुए कहा Akshay Kumar ने मेरा इस्तेमाल किया, रात को रोज मेरे बेड में आकर लेट जाते थे फिर...

Akshay Kumar, Shilpa Shetty
x

Akshay Kumar, Shilpa Shetty 

Shilpa Shetty ने रोते हुए कहा Akshay Kumar ने मेरा इस्तेमाल किया, रात को रोज मेरे बेड में आकर लेट जाते थे फिर...! Shilpa Shetty cried and said Akshay Kumar used me, used to lie down in my bed every night

Akshay Kumar बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर चर्चा में है. एक्टर ने जिस तरह इस फिल्म के लिए रिस्पॉन्स सोचा था वो उन्हें नहीं मिल पाया है. अक्षय कुमार अपनी फ़िल्मी दुनिया के लिए कम लेकिन निजी जिंदगी के लिए हमेशा चर्चे में रहते है. बता दे की अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया है. वही कई एक्ट्रेस ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाया था. आज हम आपको Shilpa Shetty के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अक्षय कुमार के ऊपर कई बड़े आरोप लगाए थे. चलिए जानते है क्या है वो आरोप..

अक्षय और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के करीब फिल्म 'खिलाड़ी तू अनाड़ी' के दौरान आये थे. 3 साल रिश्ता चलने के बाद दोनों का रिश्ता 2000 में खत्म हो गए था. रिश्ता खत्म होने के बाद शिल्पा ने अक्षय पर गंभीर इल्जाम लगाया था कि एक्टर ने उन्हें धोखा दिया है. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उन्हें अक्षय और ट्विंकल के बारे में पता चला तो वो बहुत टूट गई थीं.

साल 2000 में शिल्पा ने बताया कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया और वो फिर कभी उनके साथ काम नहीं करेंगी। शिल्पा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वो इससे आगे बढ़ गई हैं। शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और किसी और के मिलने के बाद मुझे आसानी से छोड़ दिया। यही है एक्ट्रेस ने ये भी कहा की रोज रात को मेरे घर आते थे और बेड में लेटकर शादी का वादा करते थे. शिल्पा ने कहा की अतीत को इतनी जल्दी भूलना आसान नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझमें आगे बढ़ने की ताकत है। अगर मेरी बात करें तो आज वो मेरे लिए एक भूला हुआ अध्याय हैं। मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।' शिल्पा से पूछा गया कि क्या वो ट्विंकल से नाराज हैं? इसपर शिल्पा ने कहा था कि उन्हें ट्विंकल से कोई नाराजगी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि अक्षय की गलतियों के लिए ट्विंकल को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

Next Story