बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी की लेकर आई बुरी खबर, अचानक मुड़वाना पड़ा सिर, जानिए वजह?

शिल्पा शेट्टी की लेकर आई बुरी खबर, अचानक मुड़वाना पड़ा सिर, जानिए वजह?
x
अपने फिटनेस और फैशन वर्ल्ड (Fashion World) में खुद को अपडेटेड रखने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने आधे से अधिक सिर को मुंडवा दिया है.

अपने फिटनेस और फैशन वर्ल्ड(Fashion World) में खुद को अपडेटेड रखने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने आधे से अधिक सिर को मुंडवा दिया है. शिल्पा ने सोशल मीडिया हैंडल(Social Media Handle) पर अपना नया हेयर कट दिखते हुए एक रील वीडियो शेयर किया था. इस चीज़ के लिए कुछ महीने बीत भी चुके है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हेयर कट पर आए रिएक्शन्स की तो एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन ये लुक अच्छा नहीं लग रहा है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो हार्ड है.' एक यूजर ने तारीफ में लिखा, 'क्यूट हेयर कट है.' इसी तरह एक शख्स ने लिखा, 'क्या हेयर स्टाइल है.' खैर सबकी अपनी- अपनी पसंद है. एक शख्स ने तो पूछा कि क्या उन्होंने मन्नत मांगी है. शिल्पा शेट्टी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये कैसे हुआ! वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था.' आपको बता दें वाहिद उनके हेयर स्टाइलिस्ट का नाम है.

इसकी जानकारी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड करके की हैं. वीडियो के कैप्शन में शिपला शेट्टी ने लिखा है कि ” समय के साथ-साथ खुद को भी बदलना चाइए ओर अपने पहनावे , लाइफ स्टाइल , हेयर स्टाइल सभी चीजो को बदलना चाइए.

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में परेश रावल के साथ देखा गया था, जो दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही. अभिनेत्री को 2016 से डांस रियलिटी शो सुपर डांसर को जज करने के लिए भी जाना जाता है.

Next Story