बॉलीवुड

25 साल बाद Shilpa Shetty ने खोला काला राज! कहा- Akshay Kumar उन्हें बेडरूम में ले गए थे फिर..पूरी रात की थी ऐसी हरकत

25 साल बाद Shilpa Shetty ने खोला काला राज! कहा- Akshay Kumar उन्हें बेडरूम में ले गए थे फिर..पूरी रात की थी ऐसी हरकत
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सुर्खियों में है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सुर्खियों में है. बताते चले की एक्टर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने रहते है. दरअसल एक्टर अपने प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चे में रहे है. अक्षय का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है जिसमें रवीना टंडन, पूजा बत्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम शामिल है।

शिल्पा से शुरू हुआ था रिश्ता

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही 90 के दशक में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में एक साथ काम किया था. इसके बाद उन्होंने 1997 में फिल्म इंसाफ के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी. शिल्पा ने अक्षय पर यह इल्जाम लगाया था कि एक्टर ने उन्हें धोखा दिया है. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उन्हें अक्षय और ट्विंकल के बारे में पता चला तो वो बहुत टूट गई थीं।

अक्षय ने दिया धोखा

शिल्पा ने खुलासा करते हुए बताया की अक्षय ने उन्हें धोखा दिया। शिल्पा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वो इससे आगे बढ़ गई हैं। शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और किसी और के मिलने के बाद मुझे आसानी से छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने कहा की एक बार बेडरूम में हमारी लड़ाई हुई मैंने एक्टर से धोखा देने की बात कही तो वो गुस्से में मेरे ऊपर ही चिल्लाने लगे.


एक्ट्रेस ने कहा की अगर मैं किसी से नाराज थी तो वो अक्षय थे। लेकिन मुझे यकीन है कि वो इससे आसानी से नहीं निकल पाएंगे। अतीत को इतनी जल्दी भूलना आसान नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझमें आगे बढ़ने की ताकत है। अगर मेरी बात करें तो आज वो मेरे लिए एक भूला हुआ अध्याय हैं। मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।'

शिल्पा से पूछा गया कि क्या वो ट्विंकल से नाराज हैं? इसपर शिल्पा ने कहा था कि उन्हें ट्विंकल से कोई नाराजगी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि अक्षय की गलतियों के लिए ट्विंकल को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।


Next Story