बॉलीवुड

Shibani Dandekar का ब्राइडल लुक और शादी की चर्चा होने की वजह

Shibani Dandekar का ब्राइडल लुक और शादी की चर्चा होने की वजह
x
शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते को खूबसूरत अंजाम दे दिया है। बीते 19 फरवरी को खंडाला फार्म हाउस में इन्होंने शादी कर ली।

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने रिश्ते को अब खूबसूरत अंजाम दे दिया है। बीते 19 फरवरी को खंडाला फार्म हाउस (Khandala Farm House) में इन्होंने शादी कर ली। शिवानी दांडेकर अब इस परिवार की बेहद खास सदस्य बन गई हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) की अब तक की ये अनोखी शादी (Unique wedding) में गिनी जाती है क्योंकि ऐसा पहली दफा हुआ है। जब किसी दुल्हन ने ना कोई हार या कोई विशेष श्रृंगार किया हो। शिवानी दांडेकर का वेडिंग वाला लुक आजकल काफी चर्चा में है।



ना हार, ना श्रृंगार ना कजर की धार, जी हां अनूठी सी शादी में अनूठी सी दुल्हन. शिबानी दांडेकर के वेडिंग लुक (Wedding look) की चर्चा इस वक्त खूब हो रही है.

शिबानी ने वेडिंग डे (Wedding day) के लिए बेहद ही खास ड्रेस के तौर पर Red Veil को चुना। इसमें वे बेहद खूबसूरत और अनोखी दुल्हन के रूप में दिखाई थी। इन्होंने इस ड्रेस को बेहद खूबसूरती से पहन रखा था। इसके अलावा इन्होंने सिर से लेकर पैर तक कोई सिंगार नहीं किया था।

शिबानी का ब्राइडल लुक (Bridal look) चर्चा का विषय बना ही रहा इसके अलावा इनकी शादी के रिवाज को लेकर भी चर्चा होने लगी क्योंकि इनकी इस अनोखी शादी में शिबानी ने ना फेरे लिए और ना ही निगाह पढ़ना जरूरी समझा। इनकी शादी कसमों, वादों और दिल से जुड़ने से हुई मानी जाती है।



खबर के अनुसार शिबानी और फरहान पिछले 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ये लिव इन रिलेशन (Live in relation) में भी रहे। इसके बाद इन्होंने डिसीजन लिया कि अब यह एक दूसरे के साथ बाकी भी जिंदगी जीना चाहते है।



इनकी शादी की चर्चा लंबे समय से चल रही थी, लेकिन हाल में ही इन्होंने शादी करके एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया। शादी के जोड़े (Wedding outfits) में ये कपल बेहदखूबसूरत लग रहे थे।

Next Story