बॉलीवुड

Farhan Akhtar के बच्चे की मां बनने वाली हैं Shibani Dandekar? जानिए!

Farhan Akhtar के बच्चे की मां बनने वाली हैं Shibani Dandekar? जानिए!
x
Farhan Akhtar के बच्चे की मां बनने वाली हैं Shibani Dandekar? जानिए! Shibani Dandekar is going to be the mother of Farhan Akhtar's child.

बॉलीवुड के जाने-माने आर्टिस्ट Farhan Akhtar ने अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar से विवाह रचाया है। बॉलीवुड के ये खूबसूरत कपल अब से हमेशा के लिए दुख- सुख के साथी हो गए। इन्होंने 19 फरवरी को खंडाला में स्थित फॉर्म हाउस में अपने नए जीवन की शुरुआत की है।इस मौके पर दोनों के परिवार के अलावा चुनिंदा मेहमान की मौजूदगी थी । फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ ही सेकंड में वायरल हो गई । कपल के आउटफिट को देखकर लोग इनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए। मगर दूसरी ओर लोगों का ध्यान फरान अख्तर की दुल्हनिया पर आकर टिक गया। लोगों के जहन में एक प्रश्न उठ रहा था कि क्या शिवानी दांडेकर प्रेग्नेंट है।

रेड एंड बेज कलर आउटफिट में शिबानी दिखी

असल में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फरहान और शिबानी की पहली फोटो साझा की थी। इन तस्वीरों को देख कर फैंस इस खूबसूरत कपल को नए जीवन की शुरुआत करने की जमकर बधाइयां दे रहे हैं ।वहीं कुछ लोगो की निगाहे शिबानी की टमी पर गई। लोगों को शक है कि शायद शिवानी प्रेग्नेंट है ,क्योंकि तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि वो अपने बेबी बंप के साथ है। शादी में शिवानी ने रेड एंड बेज कलर का गाउन पहन रखा था। लेकिन शादी की इन तस्वीरों में सोशल मीडिया पर लोगों ध्यान शिबानी के बेबी बंप पर गया।



बेबी बंप अफवाह का सच

फरहान और शिबानी की शादी की पहली तस्वीर के बाद से ही ये चर्चा में घिर गई। ब्राइडल लुक में शिबानी के टमी को देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की गलतफहमी का शिकार हो गए। चलिए हम आपको इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में बयां करते हैं। असल में शादी लेटेस्ट शिबानी प्रेग्नेंट नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके गाउन की वजह से ऐसा लुक आ गया है। शादी के ठीक दिन पहले फोटोग्राफर ने उन्हें जिम के बाहर नोटिस किया था। उस दौरान ऐसा कुछ नहीं लगा फिर ऐसे में अभी ये कहना कहा का ठीक होगा कि शिबानी बेबी बंप के साथ है।

फरहान और शिबानी की शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट का जिक्र करें, तो इसमें शिवानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती, फरहान के खास दोस्तों की लिस्ट में ऋतिक रोशन ,साकिब सलीम, अमृता अरोड़ा, फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर, रवीना टंडन के पति अनिल थडानी, अनुषा दांडेकर, फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे बड़ी हस्तियां शामिल थी।

Next Story