बॉलीवुड

Sherlyn Chopra ने किया खुलासा, Raj Kundra इतने रूपए देकर लड़कियों से कराते थे गन्दा काम

Sherlyn Chopra ने किया खुलासा, Raj Kundra इतने रूपए देकर लड़कियों से कराते थे गन्दा काम
x
Sherlyn Chopra ने किया खुलासा, Raj Kundra इतने रूपए देकर लड़कियों से कराते थे गन्दा काम! Sherlyn Chopra reveals, Raj Kundra used to make girls do dirty work by paying so much

Shilpa Shetty बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. शिल्पा शेट्टी ने खुद के दम पर नाम बनाया है. 90 के दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अपने पति यानी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लगभग 2 महीने जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा को जमानत में रिहा कर दिया गया था. बता दे की राज कुंद्रा के ऊपर एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने गंभीर आरोप लगाया था.

Mumbai Police के सामने एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था की उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundara) ही हैं. हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी. शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा की हर लड़की को ऐसे ही पैसे दिए जाते है.

इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ एक रिश्तेदार सहित 11 आरोपियों को गिरफ्तार किये गए थे. बताया जाता है की राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है.

Next Story