बॉलीवुड

Sherlyn Chopra Molested Case: शर्लिन चोपड़ा के साथ हुई छेड़छाड़, हुई खुलेआम गंदी हरकत, मुंबई के जुहू में FIR दर्ज

Sherlyn Chopra Molested
x

Sherlyn Chopra Molested

Sherlyn Chopra Molested Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Sherlyn Chopra Molested Case, Sherlyn Chopra Molested: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने पहले राज कुंद्रा पर भी कई गंभीर आरोप लगाया था. एक्ट्रेस शर्लिन के साथ एक बार फिर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करा दी है. एक्ट्रेस शर्लिन ने एक फाइनेंसर के खिलाफ FIR केस दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है.

ये है मामला

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपनी शिकायत में आरोपी फाइनेंसर ने एक वीडियो के लिए पैसे देने के बहाने उनके साथ छेड़छाड़ की और जब उन्होंने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो वो गाली देने लगा. पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में शर्लिन ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.



फाइनेंसर के खिलाफ धारा 354, 506,509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वही जाँच भी शुरू कर दी गई है.



एनकाउंटर पर भी किया एक्ट्रेस ने ट्वीट

अभिनेत्री शर्लिन का एक ट्वीट भी काफी चर्चा में है. बीती रात उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'बुरे को बुरा और अच्छे को अच्छा कहना चाहिए.. क्या आप को नहीं लगता कि माफ़िया का एंकाउंटर करना जायज़ है…' उनका ये ट्वीट माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर में हुई मौत के बाद आया था.

उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने यूपी सरकार के काम की सराहना की तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसकी आलोचना भी की.

Next Story