बॉलीवुड

सलमान के घर बजेगी शहनाई, 22 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे अरबाज़ खान? मलाइका की हुई हालत खराब

सलमान के घर बजेगी शहनाई, 22 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे अरबाज़ खान? मलाइका की हुई हालत खराब
x
सलमान के घर बजेगी शहनाई, 22 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे अरबाज़ खान? मलाइका की हुई हालत खराब ! Shehnai will ring at Salman's house, Arbaaz Khan going to marry 22 years younger actress? Malaika's condition worsens

बॉलीवुड में कब किस्से कौन शादी कर ले. डेट करने लगे इसका कोई भी भरोसा नहीं है. हाल ही में खबर आ रही है की जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के घर में शहनाई बजने वाली है. सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की लव स्टोरी के किस्से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की लव स्टोरी में एक खूबसूरत टिविस्ट आ गया है.

खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही कोर्ट मैरिज कर सकते है. अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी की शादी में केवल कुछ नजदीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया जाएगा।


यही नहीं एक्टर अरबाज़ खान होने वाली पत्नी जॉर्जिया को बॉलीवुड में भी एंट्री दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका 2017 में अलग हो गए थे.

खैर अभी खान परिवार के तरफ से इनकी शादी की कोई खबर सामने नहीं आ रही है. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार हमने ये खबर बनाई है. हमारा न्यूज़ पोर्टल शादी की वायरल हो रही खबर की पुष्टि नहीं करता है.

Next Story