बॉलीवुड

बॉलीवुड में एंट्री के पहले ही बदले Shehnaaz Gill के नखरे, भड़के फैंस- कहा सलमान खान ने..

बॉलीवुड में एंट्री के पहले ही बदले Shehnaaz Gill के नखरे, भड़के फैंस- कहा सलमान खान ने..
x
Shehnaaz Gill अपनी अपकमिंग फिल्म 'kisi ka bhai kisi ki jaan' की शूटिंग में व्यस्त है.

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया में अक्सर छाई रहती है. बता दे की एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला के साथ करीब आने में मीडिया में छाई थी. शहनाज गिल एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के काफी करीब मानी जाती है. 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक-दूसरे के काफी करीब थे. दोनों के करीब होने के चलते इन्हे लोग 'सिडनाज' कहकर बुलाने लगे थे. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद दोनों की मशहूर जोड़ी टूट गई. शहनाज गिल को सदमे से बाहर निकालने में सलमान खान ने काफी मदद की है. बताते चले की सलमान खान ने ही एक्ट्रेस शहनाज को बॉलीवुड में एंट्री दिलाई है.

शहनाज को कहा घमंडी

हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे लोग शहनाज गिल को घमंडी कह रहे है. दरअसल पैपराजी ने उन्हें कैमरे के लिए पोज देने के लिए कहा लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें इग्नोर कर दिया.




शहनाज खाने लगी है भाव

पैपराजी ने शहनाज गिल से पूछा कि वह कैसी हैं. इस सवाल पर अभिनेत्री ने पीछे मुड़कर कहा कि 'अगर वो ठीक नहीं भी हैं तो क्या आप मेरे लिए दवाई लाएंगे'.

लोगो को एक्ट्रेस का ऐसा ऐटिटूड अच्छा नहीं लगा. एक दूसरे यूजर ने कहा- 'अब इतना भी नहीं बोलना चाहिए था'. खैर बात करें उनकी डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की तो इसमें सलमान खान और शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं.

Next Story