बॉलीवुड

Sidharth Shukla की मौत के बाद बिगड़े Shehnaaz Gill के चाल- चलन, करने लगी गन्दी हरकते

Sidharth Shukla की मौत के बाद  बिगड़े Shehnaaz Gill के चाल- चलन, करने लगी गन्दी हरकते
x
Sidharth Shukla की मौत के बाद बिगड़े Shehnaaz Gill के चाल- चलन, करने लगी गन्दी हरकते! Shehnaaz Gill's behavior deteriorated after the death of Sidharth Shukla, started doing dirty things

Bollywood में लिंकअप की खबरे आती रहती है इसके साथ ही इनके ब्रेकअप होने में भी ज्यादा समय नहीं लगता। सलमान खान का नाम अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में छाया रहता है लेकिन लोगों को Shehnaaz Gill से ऐसी उम्मीद न थी। क्योंकि सिद्धार्थ को गए अभी एक साल भी नही हुआ है।

सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर सितारे गिने जाते हैं। ऐसे में इनके साथ अगर कोई अभिनेत्री इर्द-गिर्द नजर आए तो उसका नाम अभिनेता के साथ जुड़ने में ज्यादा समय नहीं लगता। वही अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि सलमान आजकल शहनाज गिल के साथ काफी घुल मिल रहे हैं। बॉलीवुड ताल्लुक रखने के नाते इनका एक दूसरे के करीब आना एक आम वजह है, लेकिन इस बात पर लोगों का गौर तब गया। जब बीते मंगलवार को ईद की पार्टी में अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा के साथ ही शहनाज और सलमान खान एक दूसरे के साथ बातचीत करते नजर आए। इनको साथ में देख कर ये तो क्लियर हो गया। इनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।मंगलवार को शहनाज ने ब्लैक सूट में कमाल की लग रही थी।वही पार्टी में इनका अंदाज बाकियों से एकदम जुदा था। यही वजह है कि पार्टी के बाद शहनाज चर्चा का विषय बन गई।


इस वजह से शहनाज के लेकर बाते बनने लगी

ईद की पार्टी खत्म होते ही शहनाज को छोड़ने Salman Khan बाहर तक आए थे। इस समय शहनाज और सलमान खान को एक दूसरे के साथ नोकझोंक करते, बाहों में भरते और गले- मिलते के साथ ही गालों पर किस करते हुए भी नजर आई। इन्हीं सब को देखते हुए लोग इनके बारे में तरह- तरह की बातें करने लगे। ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है सलमान के साथ शहनाज के अलावा और भी कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़े है।

सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान ने ईद के खास मौके पर अपने घर में शानदार पार्टी थ्रो की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार सम्मिलित हुए, लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा लाइमलाइट शहनाज गिल को मिली क्योंकि शहनाज पूरी पार्टी में सलमान खान के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आई। इस बात से सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी कुछ खफा दिखाई दिए।

Next Story