बॉलीवुड

Shamshera Cast Fees: रणबीर से लेकर संजय दत्त, शमशेरा में काम करने के लिए किस एक्टर ने कितने पैसे लिए

Shamshera Cast Fees: रणबीर से लेकर संजय दत्त, शमशेरा में काम करने के लिए किस एक्टर ने कितने पैसे लिए
x
Which Actor Charged How Much Money For Shamshera: रणबीर कपूर ने शमशेरा के लिए कितनी फीस चार्ज की (How much fee Ranbir Kapoor charge for Shamshera) सजंय दत्त ने शमशेरा के लिए कितनी फीस ली (How much fee Sanjay Dutt charge for Shamshera)

Shamshera Actors Fees: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है, फिल्म का बजट काफी ज़्यादा है और ट्रेलर देखकर ही पता चल जाता है कि शमशेरा इस साल की बड़ी हिट होने वाली है. जहां डकैत के रूप में रणबीर कपूर का डबल किरदार है वहीं अंग्रेजों के सैनिक बने संजय दत्त का रोल भी बड़ा जबरजस्त है. इस फिल्म के लिए सभी एक्टर्स ने बड़ी मेहनत की है. संजू फिल्म के 4 साल बाद रणबीर शमशेरा से सिल्वर स्क्रीन में वापसी कर रहे हैं.

शमशेरा फिल्म का बजट 150 करोड़ के आसपास बताया गया है, इस फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स एक्ट्रेसेज ने कितना पैसा लिया है आइये जानते हैं

शमशेरा के लिए रणबीर कपूर ने कितनी फीस चार्ज की

Ranveer Kapoor Shamshera Fee: रणबीर कपूर ने शमशेरा में काम करने के लिए सबसे ज़्यादा फीस ली है. उन्होंने 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

शमशेरा के लिए संजय दत्त ने कितनी फीस ली

Sanjay Dutt Shamshera Fee: फिल्म में क्रूर पुलिस का रोल करने के लिए संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपए लिए हैं

वाणी कपूर ने शमशेरा के लिए कितनी फीस ली

Vaani Kapoor Shamshera Fee: शमशेरा की प्रेमिका बनने के लिए वाणी कपूर ने 5 करोड़ रुपए लिए हैं

रोनित रॉय ने शमशेरा के लिए कितनी फीस ली

Ronit Roy Shamshera Fee: शमशेरा में रोनित रॉय भी हैं और उन्होंने शमशेरा में काम करने के लिए 4 करोड़ रुपए लिए हैं

क्या शमशेरा फिल्म की कहानी असली घटना पर आधारित है? वैसे इसे एक नावेल पर बनाया गया है. जिसमे अग्रेजों के ज़माने की क्रूरता और उस वक़्त के डाकुओं की कहानी है. फिल्म में जो भी बताया गया है वो उस नावेल... आगे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story