बॉलीवुड

Shamita Shetty ने अपने जीजा Raj Kundra की एडल्ट फिल्म मामले में कहा- मुझे बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि...

Shamita Shetty ने अपने जीजा Raj Kundra की एडल्ट फिल्म मामले में कहा- मुझे बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि...
x
शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. जानकारी के मुताबिक शमिता आने परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है. शमिता के साथ उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी और जीजा राज कुंद्रा भी नजर आए थे. बताते चले की राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में जेल में बंद कर दिया गया था जिसके बाद शिल्पा घर में कैद हो गई थी. तो वही राज की साली शमिता Big Boss OTT में चली गईं थीं।

बर्थडे के मौके पर शमिता ने कहा कुछ ऐसा

शमिता शेट्टी ने अपने बर्थडे के दौरान बताया की जब उनकी बहन शिल्पा शेट्टी परेशान थी तो वो उन्हें छोड़कर Big Boss OTT में चली गई थी. उन्होंने बताया की उन्हें इतना बुरा लग रहा था की जब उनकी बहन को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वो उन्हें छोड़कर मजबूरन चली गई.

शमिता शेट्टी उस बुरे वक़्त को याद करते हुए कहा की उन्हें बहुत दुःख हो रहा है की वो बुरे समय में अपने बहन के साथ नहीं थी. उन्हें शिल्पा के साथ रहना चाहिए था. Big Boss OTT में होने के बावजूद उन्हें शिल्पा की चिंता हो रही थी. मै काफी परेशान रहती थी. मुझे अपनी बहन पर गर्व है की उसने मुश्किल दौर में भी खुद को संभाला.

शमिता ने इंटरव्यू के दौरान कहा की उन्हें BIg Boss OTT में भी काफी ट्रोल किया जा रहा था. वो हर दिन घुट-घुट कर जी रही थी. जब की इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं था.


Next Story