बॉलीवुड

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने खुलेआम कर दिया बड़ा ऐलान, पोस्ट देख चौक जाएंगे आप

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने खुलेआम कर दिया बड़ा ऐलान, पोस्ट देख चौक जाएंगे आप
x
Shamita Shetty-Raqesh Bapat Breakup: राकेश बापट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्रेकअप की पुष्टि की है.

Shamita Shetty-Raqesh Bapat Breakup: अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने अपने और राकेश बापा के रिश्ते के बारे में लंबे समय से चल रही अफवाहों को संबोधित किया है। कुछ समय से ऐसी खबरें आई थीं कि उनका और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया था और अब वे साथ नहीं हैं। शमिता ने मंगलवार को रिपोर्टों की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। राकेश और शमिता ने ऑफिशियल तौर पर ऐलान किया है कि वो और शमिता एक साथ नहीं हैं। हालांकि इसके कयास पिछले काफी दिनों से लगाए जा रहे थे, जिस पर एक्टर ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपने फैंस को सच्चाई से रूबरू कराया है।




राकेश बापट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'हम आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि मैं और शमिता अब एक साथ नहीं हैं। हम लोग एक दूसरे से ऐसी जगह मिले जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था। थैंक्यू सो मच Shara फैमिली इस प्यार और सपोर्ट के लिए।



राकेश ने लिखा - मैं बहुत ही प्राइवेट इंसान हूं, कभी भी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बातें वही करता। लेकिन हम चाहते थे कि ब्रेकअप की जानकारी आधिकारिक तौर पर फैंस को दें। आप लोगों को ये पता होना चाहिए। हमें पता है कि आप लोगों को सुनकर अच्छा नहीं लगेगा पर फिर भी अपना प्यार और सपोर्ट हमें देते रहिएगा।

Next Story