बॉलीवुड

सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan से शाहरुख की बेटी Suhana Khan कर सकती है शादी? जानिए!

suhana khan_ibrahim_ali_khan
x

suhana khan_ibrahim_ali_khan

Ibrahim Ali Khan और Suhana Khan एक दूसरे के काफी नजदीक है. दोनों को कई अवसर में एक साथ देखा गया है.

Bollywood News: सैफ अली खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 90 के दशक से लेकर आज तक इनका बोलबाला बॉलीवुड में मौजूद है. सैफ अली खान को लोग नवाब के रूप में पहचानते है तो वही शाहरुख खान को लोग किंग खान के नाम से जानते है. दोनों ही एक्टर अपने फील्ड में शानदार एक्टर है. सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में आने के लिए पूरी कोशिश कर रहे है. वही दूसरी तरफ शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डब्ल्यू करने जा रही है. खैर दोनों बॉलीवुड के गलियारों में कब दिखते है ये तो बाद की बात है. पर फैंस इन दोनों को पर्दे में जरूर देखना चाहते है. अब देखना है की आखिरकार फैंस के इंतज़ार का फल उन्हें कब मिलता है.


दोनों बेहद करीब

Ibrahim Ali Khan और Suhana Khan की बात करे तो दोनों बेहद ही नजदीक है. वैसे तो इब्राहिम खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता है लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है की सुहाना और इब्राहिम बिलकुल नजदीक है. सुहाना खान और इब्राहिम खान की कई बार तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल भी हो चुकी है. यही नहीं इब्राहिम अली खान के 19 वे बर्थडे के दौरान एक फोटो वायरल हो रही थी। जिसमे सुहाना खान इब्राहिम अली खान को गले लगाकर मदहोश होती हुई नजर आई थी.

वैसे तो सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान की लाड़ली है. और लाड़ली होने के चलते शाहरुख खान उनका बेहद ख्याल रखते है. एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख खान से पुछा गया था की यदि आपकी बेटी सुहाना अपने बॉयफ्रैंड के साथ भाग जाती है तो आप क्या करेंगे?


इस सवाल के बाद शाहरुख खान भड़क गए थे और उन्होंने कहा की वो उसके बॉयफ्रैंड का मुँह तोड़ देंगे। मुझे सुहाना के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो मुझसे ज्यादा उसकी केयर करे. मै डिसाइड करूँगा की सुहाना के लिए कैसा लड़का चाहिए। जाहिर है शाहरुख़ खान के इस तरह के जवाब से पता चलता है की शाहरुख खान को कैसा दामाद चाहिए।

इब्राहिम और सुहाना की नजदीकी

सुहाना और इब्राहिम अली खान एक दूसरे के बहुत करीब है. कहा जाता है की दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है. कई मौके पर दोनों को साथ में देखा भी गया है. खैर इब्राहिम और सुहाना के फैंस कई बार अंदाज़ा लगा चुके है की ये दोनों जोड़ी उन्हें पसंद है और इन्हे वो फिल्मो में साथ देखना चाहते है. यही नहीं अगर दोनों शादी के बंधन में भी बंधते है तो इससे ख़ुशी की बात कोई नहीं हो सकेगी.


खैर ये तो फैंस का सवाल जवाब है. लेकिन तय तो शाहरुख खान को करना है की वो अपनी बेटी सुहाना के लिए कैसा लड़का पसंद करेंगे.


Next Story