बॉलीवुड

2 बच्चो के पिता के प्यार में पागल हुईं शाहरुख की 22 साल की बेटी Suhana Khan? कहा- कुछ भी हो जाएं...

2 बच्चो के पिता के प्यार में पागल हुईं शाहरुख की 22 साल की बेटी Suhana Khan? कहा- कुछ भी हो जाएं...
x
बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जो आए दिन सुर्खियों में रहती है।

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जो आए दिन सुर्खियों में रहती है। सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। यूं तो सुहाना खान अभी एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन फिर भी वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है। बॅालीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर आज दुनिया की लाखों लड़कियां फिदा हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी नन्ही परी सुहाना खान की पसंद शाहरुख नहीं कोई और है।

आपको बता दे की 22 मई 2000 को जन्मीं सुहाना, बॉलीवुड में अपने करियर की तैयारी कर रही हैं और फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना कोर्स पूरा कर रही हैं। बचपन से लेकर अब तक सुहाना खान के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड दिखाई देने लगी है।

सुहाना खान बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर शादीशुदा एक्टर को डेट करना चाहती हैं। वो कोई और नहीं बल्कि चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर हैं। सुहाना ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया वह शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं। वो शाहिद को इतना पसंद करती हैं कि अगर मौका मिला तो वह उन्हें डेट करना चाहेंगी।


शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना राजकुमारियों की तरह अपनी जिंदगी जीती है। वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाती है। फिल्में ना करने के बावजूद सुहाना खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। सुहाना खान हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

Next Story