बॉलीवुड

'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख के छोटे भाई रोहन उर्फ लड्डू देखने में है अब काफी हैंडसम

कभी खुशी कभी गम में शाहरुख के छोटे भाई रोहन उर्फ लड्डू देखने में है अब काफी हैंडसम
x
फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में रोहन का किरदार कविश मजूमदार ने निभाया था। इस फिल्म में वह शाहरुख़ खान के छोटे भाई बने थे।

बॉलीवुड में कई ऐसे छोटे कलाकार रहे हैं। जिन्होंने अपने दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में एक गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म में नन्हे कलाकार का किरदार इतना उम्दा होता है कि फिल्म चाहे कितनी भी पुरानी क्यों ना हो जाए? लोग इस फिल्म के किरदार को जुबानी याद रखते हैं। इन्हीं फिल्मों में' कभी खुशी कभी गम' एक ऐसी फिल्म है। इस फिल्म में रोहन का किरदार कविश मजूमदार ने निभाया था। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के छोटे भाई कविश मजूमदार ने रोल अदा किया था।

कविश को देखकर लोग हैरत में पड़ गए


'कभी खुशी कभी गम' फिल्म में शाहरुख खान के छोटे भाई के रोल में नजर आने वाले लड्डू उर्फ रोहन असल जिंदगी में उनका नाम कविश मजूमदार है। कविश अब काफी बड़े हो गए हैं। हाल में ही रोहन उर्फ कविश कि कुछ फोटो सामने आई है। जिसको देखकर फैंस को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है कि ये वही गोलू मोलू लड्डू है। सोशल मीडिया पर कविश की तस्वीरों को देखकर लोगों ने कमेंट करके पूछा कि क्या ये वाकई वही गोलू मोलू लड्डू है। वही दूसरे यूजर ने कहा कि कितने चेंज हो गए।

'मैं तेरा हीरो' में भी नजर आए कविश

गौरतलब है कि कविश 'कभी खुशी कभी गम' के बाद कई सालों तक इंडस्ट्री से पूरी तरह दूरी बना ली। वही ये दोबारा वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में दिखाई पड़े। इसके अलावा कविश को रितेश देशमुख की फिल्म 'बैंकचोर' में भी देखा गया। एक्टिंग के अलावा इन्होंने इमरान खान की फिल्म लक में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में कार्य किया।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story