बॉलीवुड

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने पहना गंदा ड्रेस, लोगो ने कहा उर्फी जावेद...

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने पहना गंदा ड्रेस, लोगो ने कहा उर्फी जावेद...
x
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने पहना गंदा ड्रेस, लोगो ने कहा उर्फी जावेद...! Shahrukh Khan's daughter Suhana wore a dirty dress, people said alias Javed

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' और जवान को लेकर चर्चे में है. पूरे 4 साल बाद एक्टर शाहरुख खान बड़े पर्दे में वापसी कर रहे है. लोगो की माने तो इस बार एक्टर नए अंदाज़ में नजर आने वाले है. जितना खुद शाहरुख खान बॉलीवुड में फेमस है उतनी ज्यादा शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी फेमस है. सुहाना खान की बॉलीवुड में इंट्री हो चुकी है. जल्द ही वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में नजर आने वाली है. एक्ट्रेस सुहाना खान ग्लैमरस दुनिया की रानी है. हाल ही में सुहाना ने ऐसा ड्रेस पहन लिए जिसे लोग पसंद नहीं कर रहे है और उन्हें कहते नजर आ रहे है की तुम्हे उर्फी जावेद बनने की कोई जरूरत नहीं है.

सुहाना खान की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे सुहाना खान छोटी सी निक्कर पहनने नजर आ रही है. निक्कर इतना टाइट है की देखने में उनका फिगर अजीब सा लग रहा है की जिससे लोग उन्हें ताने दे रहे है. खैर कुछ यूजर्स उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story