बॉलीवुड

शाहरुख खान की बेटी सुहाना सच में बनने वाले है अमिताभ बच्चन के घर की बहू? हुआ बड़ा खुलासा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना सच में बनने वाले है अमिताभ बच्चन के घर की बहू? हुआ बड़ा खुलासा
x
शाहरुख खान की बेटी सुहाना सच में बनने वाले है अमिताभ बच्चन के घर की बहू? हुआ बड़ा खुलासा! Shahrukh Khan's daughter Suhana is really going to be the daughter-in-law of Amitabh Bachchan's house? big reveal

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी है. वही अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' और 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए है. बता दे की एक्टर शाहरुख़ पूरे 4 साल बाद पर्दे में वापसी कर रहे है. हाल ही में तेजी से एक खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बच्चन परिवार की बहु बनने जा रही है. शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन का रिश्ता बेहद ही करीबी है ये तो सभी को पता है. चलिए जानते है इस दावे की पूरी सच्चाई..

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी काफी फेमस है. हालांकि अभी तक सुहाना ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन इनकी फैंस फॉलोविंग बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ से कम नहीं है. सुहाना खान जहां बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. वही सुहाना के भाई आर्यन भी बॉलीवुड एंट्री में लगे हुए है.


सुहाना खान का बच्चन परिवार में जिस लड़के से शादी की बात चल रही है वो कोई और नही बल्कि अमिताभ बच्चन का नाती है अगस्तस्य नंदा है. मीडिया में इन दिनों दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दे की सोशल मीडिया में चल रही शाहरुख और अमिताभ बच्चन के रिश्तेदार बनने की खबर महज एक अफवाह है. सुहाना और अगस्तस्य एक-दूसरे को के दोस्त है. दोनों की शादी की खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी है.

Next Story