बॉलीवुड

शाहरुख खान की लाडली बेटी इस डायरेक्टर की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

शाहरुख खान की लाडली बेटी इस डायरेक्टर की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में एंट्री
x
शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना की पॉपुलैरिटी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना (suhaana) खान पिछले चंद दिनों से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में है। वही इसी बीच सुहाना की चंद तस्वीरें सामने आई है। बॉलीवुड में किंग खान शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना की पॉपुलैरिटी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। वो सोशल मीडिया में भी छाई रहती है। वही सुहाना पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में डेब्यू करने से सुर्खियों में छाई हुई है।

वही सुहाना की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। बॉलीवुड में सुहाना की इंट्री को लेकर फैंस काफी उत्साहित है।

इस फिल्म मेकर के ऑफिस का चक्कर लगाते दिखी सुहाना (Suhana was seen roaming around the film maker's office)

सुहाना खान शुक्रवार की रात को फिल्ममेकर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के ऑफिस के बाहर देखी गई। जिसकी फोटो इंटरनेट पर बड़ी जोरों से वायरल हो रही है। इस दौरान सुहाना के बिंदास ड्रेसिंग सेंस ने फैंस को दीवाना बना दिया है। इन्होंने व्हाइट टैंक टॉप और कार्गो पैंट पहनी हुई थी जिसमें सुहाना बेहद ग्लैमरस दिख रही थी।

बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड (Fans excited to see it on the big screen)


वही कुछ दिनों आ रही खबरों के मुताबिक सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करेंगी। अब इन तस्वीरों के वायरल हो जाने से एक बार फिर से इस खबर ने फिर से जोर पकड़ लिया है। सुहाना के फैंस अभिनेत्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब है। हालांकि अभी तक इनकी फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई।

जोया अख्तर की फिल्म से होगी सुहाना की एंट्री (Suhana's entry will be from Zoya Akhtar's film)


मीडिया रिपोर्ट्स की माने सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस फिल्म को Archie कॉमिक्स से अडॉप्ट किया गया है। रिपोर्ट में ये भी जिक्र किया गया है कि फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्या नंदा भी दिखाई देगे।

शॉर्ट फिल्म नजर आई थी सुहाना (Suhana was seen in the short film)

बता दें कि सुहाना खान भी अपनी अभिनेता पिता खान शाहरुख खान के जैसे फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाना चाहती है।इससे पहले सुहाना शॉर्ट फिल्म' द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है। जिसकी काफी प्रशंसा हो रही।

Next Story