बॉलीवुड

Shahrukh Khan Wrist Watch Price: शाहरुख खान की घड़ी की कीमत जान उड़ जाएंगे होश? आपकी 7 पुश्ते भी नहीं कमा पाएंगी इतना पैसा

SHAHRUK KHAN WATCH PRICE
x

SHAHRUK KHAN WATCH PRICE

Shahrukh Khan Wrist Watch Price: शाहरुख खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Shahrukh Khan Wrist Watch Price: शाहरुख खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. आपको बता दे की शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस में 800 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. बताते चले की इस फिल्म ने अब तक की सभी फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. हाल ही में एक्टर शाहरुख खान के हाँथ में पहनी हुई वाच की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से उड़ रही है. दरअसल इस घडी की कीमत इतनी ज्यादा है की आपके 7 पुश्त भी इतना पैसा कमाने में नाकाम रहेगी.

Shahrukh Khan Wrist Watch Price शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस स्पाई थ्रिलर फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने साबित कर दिया है की बॉलीवुड में अभी भी दम है. और उसका रिकॉर्ड तोड़ पाना आसान नहीं है. पठान बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) पर छाई हुई है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.



Shahrukh Khan Wrist Watch Price दरअसल, हाल ही मेंएक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान की ब्लू ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक वॉच को देख सभी हैरान है. दरअसल इस घडी की कीमत इतनी ज्यादा है की आम आदमी इसके बारे में सोच भी नहीं सकता है. वेबसाइट Chrono24 के अनुसार शाहरुख खान की इस लेटेस्ट फेवरेट वॉच की कीमत 4,98 करोड़ रुपये है.



Shahrukh Khan Wrist Watch Price पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान अपनी आने वाले फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में है. माना जा रहा है की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई करेगी। इस फिल्म में एक्टर शाहरुख खान के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में है फिल्म में विजय सेतुपति, प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

Next Story