बॉलीवुड

पत्नी गौरी के लिए शाहरुख खान छोड़ देंगे बॉलीवुड, जानिए वजह?

पत्नी गौरी के लिए शाहरुख खान छोड़ देंगे बॉलीवुड, जानिए वजह?
x
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) के प्यार की कहानी आज भी चर्चे में है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) के प्यार की कहानी आज भी चर्चे में है. दोनों कपल्स अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. किंग खान को चाहने वाले देश ही नहीं विदेश में भी है. गौरी के प्यार में दीवाने शाहरुख ने ना जाने क्या क्या पापड़ बेले थे. चलिए आज हम आपको इस लेख में बताते है.

गौरी शाहरुख कासाल बाद प्यार हैं और वो उन्हें दीवानों की तरह चाहते हैं. इस दीवानगी का आलम ये है कि शाहरुख गौरी के लिए अपना करियर तक दांव पर लगा सकते हैं. ये बात हम नहीं बल्कि एक इंटरव्यू में खुद शाहरुख कह चुके हैं. और सुनने वाले रह गए थे दंग.

दरअसल, ये बात लगभग 30 साल पुरानी है जब शाहरुख इंडस्ट्री में दीवाना बनकर छा चुके थे. उनकी फिल्म हिट रही थी और स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने पत्नी गौरी पर खूब प्यार लुटाया था. तब शाहरुख ने कहा था कि उनके लिए पत्नी सबसे पहले है और कभी भी पत्नी या करियर में से उन्हें चुनना पड़े तो वो फिल्में छोड़ देंगे. तब उन्होंने ये भी कहा था कि वो दीवाना तो बन सकते हैं लेकिन सिर्फ गौरी के लिए.

अभी हाल ही में एक्टर फिल्म ब्रम्हास्त्र में कैमियो रोल में नजर आये थे. वही उनकी आने वाले फिल्म पठान की शूटिंग में एक्टर व्यस्त है, एक्टर पूरे 4 साल बाद इंड्रस्ट्री में नजर आने वाले है।

Next Story