बॉलीवुड

Shahrukh Khan Upcoming Films: सिर्फ पठान और डंकी नहीं 7 फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे शाहरुख़ खान

Shahrukh Khan Upcoming Films: सिर्फ पठान और डंकी  नहीं 7 फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे शाहरुख़ खान
x
Shahrukh Khan Upcoming Films2022: ज़ीरो फिल्म के 4 साल बाद बॉलीवुड के बादशाह सिल्वर स्क्रीन में नज़र नहीं आए लेकिन अब बैक टू बैक 7 फिल्मों में एक्टिंग करेंगे

Shahrukh Khan Upcoming Films 2022: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की आखिरी फिल्म Zero वैसी ही रही जैसा फिल्म का नाम है. इस फिल्म के बाद किंग खान कभी सिल्वर स्क्रीन में नहीं दिखाई दिए, लेकिन अब शाहरुख़ एक के बाद एक फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. नहीं मालिक हम पठान और राजू हिरानी की डंकी की बात नहीं कर रहे, बल्कि ऐसी फिल्मों की बात कर रहे हैं जिसका किसी को अंजादा भी नहीं है. डंकी और पठान के साथ-साथ शाहरुख़ 7 और फिल्मों में एक्टिंग करते नज़र आने वाले हैं यह उनका बहुत धांसू कमबैक होने वाला है.

शाहरुख खान की कौन-कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है.

पठान कब रिलीज होगी


Pathan Release Date: ये तो सबको पता है कि शाहरुख़, जॉन और दीपिका पादुकोण की फिल्म हाई-बजट फिल्म 'पठान' (Pathan) अगले साल 23 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. ये तो शाहरुख़ की मेन लीड फिल्म होगी जिसमे जॉन विलेन होंगे।

डंकी कब रिलीज होगी


Dunki Release Date: मुन्ना भाई एमबीबीएस, पीके, संजू, और थ्री इडियट्स जैसी धांसू फिल्मों के डायरेक्टर राज कुमार हिरानी के साथ शाहरुख़ खान पहली बार काम कर रहे हैं. अबतक के अपने करियर में बॉलीवुड के बादशाह डायरेक्टर राजू हिरानी के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किए थे, लेकिन अब उनकी फिल्म डंकी की शूटिंग शुरू होने वाली है. जिसे लेकर शाहरुख़ काफी एक्साइटेड हैं. राजमुकार हिरानी द्वारा निर्देशित और शाहरुख़ खान की लीड फिल्म डंकी (Dunki) 23 दिसंबर 2023 के दिन सिनेमाहॉल्स में रिलीज होगी।

ये तो रहीं किंग खान की लीड फिल्मों के नाम, लेकिन शाहरुख़ दूसरी फिल्मों में भी केमीओ करते नज़र आने वाले हैं.

Rocketry The Nambi Effect Release Date


Shahrukh Khan In Rocketry The Nambi Effect: एक्टर R. Madhavan यानी मैडी की पहली बतौर डारेक्टर फिल्म रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट में शाहरुख़ खान, माधवन और साऊथ एक्टर सूर्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। Rocketry The Nambi Effect इसी साल 1 जुलाई के दिन रिलीज होगी

Laal Singh Chaddha Release Date


Shahrukh Khan Role In Laal Singh Chaddha: आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी शाहरुख़ खान केमीओ करते नज़र आने वाले हैं. अपने दोस्त आमिर के लिए वो इस बात पर राज़ी हो गए थे. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म Forest Gump की कॉपी है। जो 11 अगस्त को रिलीज होगी

Brahmastra Release Date


Shahrukh Khan Role In Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली साइंस फिक्शन, फैंटसी ड्रामा फिल्म ब्रह्मास्त्र ट्राइलॉजी का पहला पार्ट इसी साल 9 अगस्त के दिन रिलीज होगा, इस फिल्म को लेकर भयंकर हाइप बना है. खास बात ये है कि ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े एक्टर्स के साथ शाहरुख़ खान भी केमीओ करते नज़र आने वाले हैं.

Tiger 3 Release Date


Shahrukh Khan Role In Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग चल रही है, पहली फिल्म का नाम 'एक था टाइगर' था और दूसरे पार्ट का नाम 'टाइगर जिन्दा है' था अब टाइगर 3 को क्या टाइटल मिलता है यह बाद की बात है. पर इस फिल्म में शाहरुख़ खान भी होंगे ये एक दम पक्का है. वैसे ज़ीरो फिल्म के एक गाने में सलमान खान ने भी डांस किया था. यह तो दोस्ती है.



Next Story