बॉलीवुड

शाहरुख़ खान को मुंबई एयरपोर्ट में कस्टम ने रोका, 7 लाख का जुर्माना लगा दिया

शाहरुख़ खान को मुंबई एयरपोर्ट में कस्टम ने रोका, 7 लाख का जुर्माना लगा दिया
x
Shahrukh Khan Fined Rs 7 lakh By Custom Mumbai Airport: शाहरुख़ खान UAE से लौटे थे जहां उन्हें मुंबई एयरपोर्ट में रोक लिया गया

Shahrukh Khan Fined Rs 7 lakh By Custom Mumbai Airport: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) पर मुंबई एयरपोर्ट कस्टम (Mumbai Airport Custom) ने 7 लाख रुपए की पेनल्टी लगाई है. शाहरुख़ खान को मुंबई एयरपोर्ट कस्टम ने वहीं रोक लिया था और उनके लगेज की जांच की. जिसके बाद शाहरुख़ खान पर अवैध तरीके से विदेशी सामान भारत लाने का आरोप लगाया गया.

शाहरुख़ खान को कस्टम ने मुंबई एयरपोर्ट में रोका

मुंबई एयरपोर्ट में तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट (AIU) के लोगों ने बताया कि शाहरुख़ खान UAE के शारजाह से मुंबई लौटे थे. उनके पास महंगी घड़ियों के कवर थे जिनकी कीमत 18 लाख रुपए थी. मुंबई एयरपोर्ट के कस्टम वालों ने शाहरुख़ खान को इसी लिए एयरपोर्ट में ही रोक लिया और उनके सामान की जांच हुई.

मुंबई एयरपोर्ट कस्टम ने शाहरुख़ खान पर 7 लाख की पेनल्टी लगाई

शाहरुख़ जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे उनके सामान की जांच हुई. पता चला कि उनके बैग में शारजाह से लाए गए 18 लाख के कीमती घड़ियों के कवर थे. जिसके बाद शाहरुख़ खान ने सभी खरीदी हुई चीज़ों की रसीद दिखाई और कस्टम वालों ने उनपर 6.83 लाख रुपए की पेनल्टी लगाई। कस्टम ड्यूटी चुकाने के बाद शाहरुख़ खान को जाने दिया गया.

रात 1 बजे से सुबह के 8 बज गए

बताया गया है कि शाहरुख खान अपने प्राइवेट प्लेन से मुंबई पहुंचे थे. यहीं टी-3 टर्मिनल में शुक्रवार की रात 1 बजे कस्टम वालों ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद उनके सामान की चेकिंग हुई और कस्टम ने उन्हें 6.83 लाख की कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए कहा. कस्टम ने शाहरुख़ और उनकी मैनेजर को सिर्फ एक घंटे के लिए एयरपोर्ट में रोका, जिसके बाद वो अपने घर लौट गए और उनके बॉडीगार्ड ने पेनल्टी की रकम चुकाई, ये प्रोसेस पूरी करने में रात के 1 बजे से सुबह के 8 बज गए थे.

बताया गया है कि बैग में Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के 6 डिब्बे Spirit ब्रांड की घड़ी , ऐपल सीरीज की घड़ियां मिली। साथ ही घड़ियों के खाली बॉक्स भी मिले थे. जिन्हे शाहरुख़ शारजाह से शॉपिंग करके लाए थे.

Next Story