बॉलीवुड

Ms Marvel Episode 2 में शाहरुख खान ने लूटी महफिल, दिखा भारत-पाकिस्तान बंटवारे का दर्द

Ms Marvel Episode 2 में शाहरुख खान ने लूटी महफिल, दिखा भारत-पाकिस्तान बंटवारे का दर्द
x
Ms Marvel Episode 2 Review: MCU की वेब सीरीज मिस मार्वल का दूसरा एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है, जिसमें शाहरुख खान ने महफिल लूट ली है.

Ms Marvel Episode 2 Review: MCU की वेब सीरीज मिस मार्वल का दूसरा एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार में स्ट्रीम हो चुका है. मार्वल की पहली मुस्लिम फीमेल सुपरहीरो कमला खान (Kamala Khan) ने सबका दिल जीत लिया है. दूसरे एपिसोड में ढेर सारे रोमांचक सीन्स हैं, जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं. वहीं इस एपिसोड में बॉलीवुड और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाइलाइटेड रहें हैं. साथ ही सीरीज में भारत पाकिस्तान के बीच बंटवारे (partition between India Pakistan) के दर्द की झलक भी दिखाई दी है.

दरअसल, कमला के स्कूल में एक नए सीनियर की एंट्री होती है, जिसका नाम कामरान (रिष शाह) है. कमला को उस पर क्रश हो गया है. शाहरुख खान को लेकर दोनों की दोस्ती शुरू होती है और प्यार में तब्दील हो जाती है.

बॉलीवुड फिल्मों और शाहरुख़ खान की तारीफ़

कमला कामरान से बॉलीवुड फिल्मों के बारे में पूछती है. कामरान फट से कहता है, उसने बॉलीवुड की बेहतरीन फ़िल्में देखी है, जैसे बाजीगर और DDLJ. इसके बाद दोनों DDLJ के बारे में लंबे समय तक बाते करने लगते हैं और कमला कहती है कि 'शाहरुख खान की खराब फिल्म जैसा दुनिया में नहीं है.' और इसी तरह ये शो और इंटरेस्टिंग बनता है. इसी तरह फरहान अख्तर और फवाद खान से पहले शाहरुख खान MCU में एंट्री कर महफिल लूट ले गए हैं.

इस एपिसोड में कमला खान को अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईद मनाते देखा गया. कभी सोचा था मार्वल के किसी शो में ऐसा देखने को मिलेगा? कमला और उसकी दोस्त नाकिया का मस्जिद जाकर नमाज पढ़ना. खान परिवार का अपने परिवार और भारत-पाकिस्तान के बंटवारे में झेले दर्द पर बात करना. ये सभी चीजें आपको इस शो से जोड़ती हैं. Tesher का गाना जलेबी बेबी और ऋत्विज का गाना Sage एपिसोड में सुनकर आपको अच्छा लगेगा.

शो के मेकर्स ने इस सीरीज को रिलेटेबल के साथ-साथ एक्शन और सस्पेंस भरा भी बनाया है. कमला खान एक तरफ प्यार में है और जश्न मना रही है, तो वहीं दूसरी उसके पीछे पुलिस भी लग गई है. इसके अलावा कमला अपनी नानी के सीक्रेट को जानने में भी लगी है. बढ़िया म्यूजिक और कहानी से मिलकर बना ये टीन शो काफी मजेदार है. एपिसोड का अंत आपको काफी शॉक कर देगा. इस शो को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story