बॉलीवुड

Shahrukh Khan in MCU: Ms Marvel में शाहरुख खान की एंट्री! मेकर्स बोले- किंग के लिए पूरी कहानी बदल देंगे, फिर से शूटिंग शुरू करेंगे

Shahrukh Khan in MCU Ms Marvel
x

Shahrukh Khan in MCU Ms Marvel

Shahrukh Khan in MCU's Ms Marvel: मेकर्स ने मिस मार्वल में शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि किंग के लिए वे पूरी कहानी बदल देंगे, फिर से शूटिंग करेंगे.

Shahrukh Khan in MCU's Ms Marvel: शाहरुख खान दुनियाभर में सबसे अधिक फैन फॉलोवर्स वाले सुपरस्टार हैं. उन्हें हॉलीवुड की कई फिल्मों वेब सीरीज में काम करने के लिए इनविटेशन मिलता रहता है. हाल ही में मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स (MCU) ने मिस मार्वल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है. मेकर्स ने यह तक कह डाला कि, अगर किंग खान आते हैं, तो हम उनके लिए पूरी कहानी बदल देंगे, फिर से शूटिंग करेंगे.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और बादशाह के नाम से विख्यात शाहरुख खान की पॉपुलरिटी किसी से छिपी नहीं है. हॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता से लेकर दुनिया भर के अधिकांश सेलिब्रिटी शाहरुख खान के फैन हैं. ऐसी ही शाहरुख की एक और बड़ी फैन मार्वल की नई सुपरहीरो 'मिस मार्वल' (MS Marvel) की डायरेक्टर भी हैं. ऐक्ट्रेस इमान वेल्लानी जर्सी सिटी में पली-बढ़ी पाकिस्तानी-अमेरिकी यंगस्टर कमला खान (Kamala Khan) को पर्दे पर लेकर आई हैं.

हाल ही में ने एक इंटरव्यू के दौरान, फिल्म की राइटर सना अमानत (Sana Amanat) और डायरेक्टर बिलाल फलाह और आदिल एल अर्बी (Bilall Fallah and Adil El Arbi) ने बताया कि वो बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के कितने बड़े फैन हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अगर शाहरुख 'मिस मार्वल' (Shahrukh Khan In MS Marvel) में होते तो फिल्म की कहानी क्या होती.

मिस मार्वल में शाहरुख खान!

पिछले हफ्ते, सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस खुशी से पागल हो गए, जब उन्हें पता चला कि मार्वल शो में शाहरुख के नाम और उनकी फिल्मों 'बाजीगर' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को एक स्पेशल स्पेस मिला है. यह पूछे जाने पर कि क्या शाहरुख के कैमियो के लिए फैंस को अपनी आंखें खुली रखने की जरूरत है, तो सना ने इस पर कहा, 'अगर शाहरुख खान इस शो में आना चाहते हैं, तो हम फिर से फिल्म बनाएंगे. हम वापस जाएंगे और पूरी कहानी को बदल देंगे.'

शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं 'Ms Marvel' के मेकर्स

आदिल ने किंग खान के लिए एक एक्शन फिल्म का भी सुझाव दिया. उन्होंने कहा, 'हम शाहरुख खान के साथ 'बैड बॉयज़ 3' का रीमेक बनाना चाहते हैं,' इस पर सना ने कहा, 'यह एकदम सही पिच होगी.' बिलाल ने कहा, 'वह दुनिया के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, एक लीजेंड हैं.' सना फिलहाल कमला की कहानी को कॉमिक किताबों में और यहां तक कि ऑन-स्क्रीन डेब्यू में भी लिख रही हैं.

किंग खान के सबसे बड़े फैंस

हालांकि पाकिस्तानी और मोरक्कन-बेल्जियम से आने वाले ये तीनों आर्टिस्ट शाहरुख खान से बेहद प्यार करते हैं. सना ने कहा, 'शाहरुख, अगर आप हमारे साथ काम करना चाहते हैं, तो हम इसके लिए तैयार हैं.' बिलाल और आदिल ने कहा कि वो शाहरुख के सबसे बड़े फैंस हैं.

बता दें 'Ms Marvel' का प्रीमियर Disney+Hotstar पर 8 जून को होगा. ये सीरीज कमला खान के सुपरहीरो बनने की कहानी बताती है और यह ब्री लार्सन की 'Captain Marvel' सीक्वल, 'The Marvels 2023' में उनके बड़े पर्दे की शुरुआत के लिए बॉल रोलिंग सेट करेगी.

लंबे समय बाद बड़े परदे पर शाहरुख खान की वापसी

शाहरुख खान 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बाद से बड़े परदे से दूर हैं. लेकिन अब वे बड़ी धूमधाम से बड़े परदे पर लंबे समय बाद वापसी कर रहें हैं. 2023 में उनके पास 3 बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनमें जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म 'पठान', जून 2023 में 'जवान' और दिसंबर 2023 में उनकी फिल्म डुंकी शामिल हैं. इसके अलावा वे इसी साल रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', आर माधवन स्टारर 'रॉकेट्री' और रणबीर कपूर स्टारर मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमिया रोल पर नजर आएँगे.

Next Story