बॉलीवुड

प्रियंका चौपड़ा के प्यार में पागल हो गए थे शाहरुख़ खान, करण जौहर से तोड़ दी थी दोस्ती

प्रियंका चौपड़ा के प्यार में पागल हो गए थे शाहरुख़ खान, करण जौहर से तोड़ दी थी दोस्ती
x
करण जौहर (karan johar) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। करण और शाहरुख की दोस्ती के लोग की लोग मिशाल दिया करते थे। ये न केवल दोस्त थे बल्कि हमदर्द भी थे।

करण जौहर (karan johar) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। करण और शाहरुख की दोस्ती के लोग की लोग मिशाल दिया करते थे। ये न केवल दोस्त थे बल्कि हमदर्द भी थे। ये एक दूसरे को परिवारिक सदस्य की तरह मानते हैं ,लेकिन क्या आपको जरा भी पता है कि इनकी दोस्ती में एक बार मनमुटाव आ गया था और इसके पीछे की वजह एक अभिनेत्री थी।

तीन साल तक बनाई रखी दूरी

एक दौर था जब करण की हर फिल्म में शाहरुख खान की मौजूदगी होती थी। करण की ऐसी कोई भी पार्टी नहीं होती थी जिसमें शाहरुख की मौजूदगी दर्ज ना हो । ये दोनों एक दूसरे के साथ हर खुशी और गम के मौके पर खड़े रहते थे, लेकिन हुआ कुछ यूं कि इनकी दोस्ती में अचानक से दरार आ गई और ये दरार इनके बीच लगभग 2 से 3 साल तक रही।


करण की इस करतूत पर शाहरुख हुए खफा

बॉलीवुड में जब शाहरुख और प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) के बीच नजदीकियां बड़ी थी । इसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में भी होने लगा था। प्रियंका और शाहरुख की नज़दीकियों से शाहरुख की पत्नी गौरी खान काफी खफा हो गई थी। इस दौरान करण ने अपने दोस्त का साथ ना देकर गौरी का सपोर्ट किया था।

इस वजह से करण और शाहरूख में आई दूरी

करण ने प्रियंका के बारे में अनाप-शनाप बातें सोशल मीडिया पर लिख दी। इस बात का अंदाजा शाहरुख खान को बिल्कुल ना था।यही वजह है कि करण और उनकी दोस्ती में खटास पैदा हो गई।

हिंदी फिल्म मे करण और शाहरुख खान को एक साथ साल 2010 में फिल्म 'माय नेम इज खान में साथ देखा गया। इसके बाद शाहरुख ने कारण के साथ तकरीबन 2 साल तक कोई फिल्म साइन नहीं की। वही करण ने भी नए चेहरों को लॉन्च करना शुरू कर दिया। शाहरुख खान भी दूसरे निर्देशकों के साथ काम करने में लगे हुए थे।

करण ने एक बार FIFA के दौरान मैच देखने की इच्छा जताई थी ,और ट्वीट किया कि,' मैं ये मैच इसलिए देखने के इच्छुक हूं क्योंकि पूरी दुनिया इस मैच के लिए क्रेज़ी है। करण की खिंचाई करते हुए शाहरुख ने लिखा था ' ये चीज स्वीकार कर ही ले ,इससे और अच्छी क्या बात हो सकती है, जो चीजें अभी हाल में चल रही है ,वो हमें पसंद है। इसके बाद करण जौहर का खूब मजाक बनाया गया था।

Next Story